हिमाचल: शिमला के चिड़गांव में फिर आग का तांडव, 1 शख्स जिंदा जला, 2 झुलसे, 7 घर राख
Shimla News in Hindi

हिमाचल: शिमला के चिड़गांव में फिर आग का तांडव, 1 शख्स जिंदा जला, 2 झुलसे, 7 घर राख
शिमला के चिड़गांव में फिर लगी आग.

Fire Broke out in Shimla: इससे पहले, बीते रविवार को रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव थाना क्षेत्र के तहत डुंगरियानी गांव भयंकर आग लगने से हड़कंप मच गया. आग ने गांव के 12 घर राख हो गए थे. आगजनी में दो मंदिर भी खाक हुए हैं. वहीं, आग में बुजुर्ग महिला सोधा मणी (80) जिंदा जल गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2020, 9:45 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक बार फिर से आग (Fire) तांडव देखने को मिला है. बुधवार तड़के चिड़गांव (Chirgaon) में शिष्टवाड़ी गांव में  आग लगी है. आगजनी में जहां सात घर जलकर राख हो गए हैं, वहीं दो लोग झुलसने से घायल हैं. इसके अलावा, एक शख्स जिंदा जल गया है. शिमला के डीसी अमित कश्यप (DC Shimla) ने घटना की पुष्टि की है.

मेहमान की हुई मौत

जानकारी के अनुसार, रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव के शिष्टवाड़ी में तड़के यह आग लगी है. आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग में झुलसे दो लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं 38 साल का शख्स जिंदा जल गया. यह शख्स यहां मेहमान था और पैर में चोट लगने की वजह से आगजनी के बीच वहां से निकल नहीं पाया. दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.



सुबह साढ़े तीन बजे के करीब लगी आघ



पुलिस के अनुसार, पेखा पंचायत के शिष्टवाड़ी गांव में सुबह करीब 3:30 बजे के धौनटू परिवार के मकान में आग लगी. इसकी चपेट में साथ के और घर और मन्दिर भी आ गए. -8 परिवार के मकान पूरी तरह जल गए हैं, 2 मकान आंशिक रूप रूप से नुकसान हुआ है.

शिमला: फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.
शिमला: फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.


 

आग पर पाया काबू

फिलहाल आग पर नियंत्रण कर लिया गया है. अग्निकांड में एक व्यक्ति विकास धोन्टू 38 वर्ष के जल गया है. दो व्यक्ति सुखचैन (80) और सुरेंदर (49) घायल हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए चिरगाँव अस्पताल भेज दिया गया है. SHO चिरगाँव और अन्य टीम मौका पर पहुंचे हुए हैं.

शिमला में आग से सात घर राख हो गए हैं.
शिमला में आग से सात घर राख हो गए हैं.


इससे पहले भी लगी थी आग
बता दें कि इससे पहले, बीते रविवार को रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव थाना क्षेत्र के तहत डुंगरियानी गांव भयंकर आग लगने से हड़कंप मच गया था. आग में गांव के 12 घर राख हो गए थे. आगजनी में दो मंदिर भी खाक हुए थे. वहीं, आग में बुजुर्ग महिला सोधा मणी (80) जिंदा जल गई थी.

ये भी पढ़ें: Lockdown: दूसरे राज्यों से शिमला लौटे 81 छात्र-छात्राएं, सभी के सैंपल नेगेटिव

Lockdown: मंडी में चरस और कसौली में चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार

कोरोना की एंट्री! 24 घंटे में दूसरे राज्यों से हिमाचल में 22946 लोगों की दस्तक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading