Home /News /himachal-pradesh /

one accuse arrested toady in khalistani flag case in himachal assembly nodnc

हिमाचल विधानसभा में खालिस्तानी झंडे लगाने के आरोप में एक गिरफ्तार

बुधवार को सुबह साढ़े आठ बजे हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा.

बुधवार को सुबह साढ़े आठ बजे हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा.

Khalistani Flag Case: पकड़े गए आरोपी का नाम हरबीर सिंह पुत्र स्व. राजेन्द्र सिंह है और वह 30 साल का है. आरोपी रुपनगर, मोरिंदा जिले में शुगर मील के पास वार्ड नम्बर एक का रहने वाला है. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बुधवार सुबह रोपड़ के चमकपुर जिले में परमजीत सिंह के घर भी दबिश दी.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में विधानसभा में खालिस्तान के झंडे लगाने की घटना को जिन्होंने अंजाम दिया था, उनमें से आज एक को गिरफ़्तार कर लिया गया है. बुधवार को सुबह साढ़े आठ बजे हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा. यह गिरफ्तारी एसआईटी इंचार्ज आईपीएस विमुक्त रंजन की निगरानी में हुई.

पकड़े गए आरोपी का नाम हरबीर सिंह पुत्र स्व. राजेन्द्र सिंह है और वह 30 साल का है. आरोपी रुपनगर, मोरिंदा जिले में शुगर मील के पास वार्ड नम्बर एक का रहने वाला है. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बुधवार सुबह रोपड़ के चमकपुर जिले में परमजीत सिंह के घर भी दबिश दी. लेकिन आरोपी ​पुलिस की पकड़ में नहीं आया.

बता दें कि हिमाचल के धर्मशाला में उस समय हड़कंप मच गया था जब विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडे नजर आए. इन झंडों पर खालिस्तान लिखा  हुआ था. मामला सामने आने के बाद इन्हें योल पुलिस ने मौके पर जाकर उतार दिया था. पुलिस ने बताया था कि यहां के स्थानीय लोगों ने अल सुबह विधानसभा के मेन गेट पर काले झंडे लगने की सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस गहनता से जांच में जुटी हुई थी.

Tags: Khalistan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर