सेक्स रैकेट: एक और आरोपी गिरफ्तार, ’शिमला कॉल गर्ल नताशा’ पर तय होती थी डील
Shimla News in Hindi

सेक्स रैकेट: एक और आरोपी गिरफ्तार, ’शिमला कॉल गर्ल नताशा’ पर तय होती थी डील
शिमला में सेक्स रैकेट. (सांकेतिक तस्वीर)

Sex Racket in Shimla: जानकारी के अनुसार, 13 सितबंर को पुलिस ने शिमला के ढली (Dhali) से एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दो युवतियों को छुड़वाया था.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में 13 सितंबर को पकड़े गए सेक्स रैकेट (Sex Racket in Shimla) में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. शिमला पुलिस (Shimla Police) की टीम ने आरोपी को हरियाणा के पंचकूला से गिरफ्तार किया है. इससे पहले इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था, जबकि दो युवतियां रेस्क्यू की गई थी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. शिमला के एएसपी प्रवीर ठाकुर ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, 13 सितबंर को पुलिस ने शिमला के ढली (Dhali) से एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दो युवतियों को छुड़वाया था.

ऐसे पकड़ा गया था मामला
शिमला पुलिस के अनुसार, यह रैकेट (Sex Racket) ऑनलाइन चलाया जा रहा था. पुलिस ने वॉट्सएप के जरिये आरोपी वरिंदर, जो कि पंजाब के मोहाली का रहना वाला है, से संपर्क किया और फिर सारी बात तय हुई. पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर आरोपी से बात की. इसके बाद 24 हजार रुपये में सौदा तय हुआ. पुलिस ने ऑनलाइन बैंकिग के जरिये आरोपी को 1000 रुपये और नकद 2000 हजार रुपये दिए.
‘शिमला कॉल गर्ल नताशा’ पर सारा सौदा


जानकारी के अनुसार, वेबसाइट पेज ‘शिमला कॉल गर्ल नताशा’ पर सारा सौदा तय होता है. चंडीगढ़, पंचकूला, सोलन, मोहाली और गोवा समेत कई शहरों में इसी तरह से धंधा चलता है. ASP प्रवीर ठाकुर (ASP Pravir Thakur) ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. मामले में और खुलासे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- रसोई का जायका हुआ फीका: शिमला में सेब से महंगा हुआ प्याज और मटर

हिमाचल उपचुनाव: नामांकन आज से, कांग्रेस ने मांगे आवेदन

VIDEO: हमीरपुर में अब युवक को मुर्गा बनाकर पीटा, एक सप्ताह में तीसरा मामला

शिमला: किराये के कमरे से चिट्टा तस्करी कर रहे युवक-युवती गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading