पोते आश्रय शर्मा संग राहुल गांधी से मिले पंडित सुखराम, फिर थामा कांग्रेस का ‘हाथ’

सीएम ने कहा कि पार्टी ने टिकट का आबंटन कर दिया है और उन्होंने अनिल शर्मा से साथ मिलकर पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करने की बात कही है.

  • Share this:
हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों का प्रदेश की जनता को बेसब्री से इंतजार है. बताया जा रहा है कि पंडित सुखराम की कांग्रेस में वापसी तय है. सोमवार नई दिल्ली में 12 तुगलक रोड पर राहुल आवास पर पंडित सुखराम ने अपने पोते आश्रय शर्मा के साथ राहुल गांधी से मुलाकात की है.



सोमवार शाम चार बजे कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस में इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा. जानकारी के अनुसार, मुलाकात के दौरान प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल भी साथ थी. चर्चा है कि मंडी लोकसभा सीट से पंडित सुखराम और मौजूदा भाजपा सरकार में मंत्री अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा कांग्रेस प्रत्याशी हो सकते हैं.



कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि कांग्रेस पार्टी में हिमाचल के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम जी और आश्रय शर्मा जी का स्वागत हैं. आओ सब मिलकर साथ चले और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करें.





सुखराम का दावा है कि उन्होंने मंडी में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान जो प्रचार किया था, उसी की वजह से बीजेपी ने मंडी की 10 विधानसभा में से 9 सीटें जीती और एक सीट पर निर्दलीय विजय रहा था और कांग्रेस को मंडी में हराने में उनके परिवार का बड़ा योगदान था। इसी वजह से मंडी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी को उनके पोते आश्रय शर्मा को ही उम्मीदवार बनाना चाहिए था।
धर्मसंकट में अनिल शर्मा

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने भी अनिल शर्मा के साथ हुई मुलाकात की पुष्टि की है. जयराम ठाकुर ने बताया कि अनिल शर्मा ने उनके पास आकर बताया कि बेटे के कांग्रेस पार्टी में जाने की चर्चाओं से वह धर्मसंकट में हैं.



सीएम ने बताया कि आश्रय शर्मा और पंडित सुखराम भाजपा का हिस्सा थे ही नहीं. यदि वह कांग्रेस में जा रहे हैं तो शायद अपनी सदस्यता को रिन्यू कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि पार्टी ने टिकट का आबंटन कर दिया है और उन्होंने अनिल शर्मा से साथ मिलकर पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करने की बात कही है.



ये भी पढ़ें : दिल्ली में कांग्रेस की बैठक: आज हो सकती है हिमाचल के प्रत्याशियों की घोषणा



LokSabha Election2019: पंच से लेकर CM तक, हिमाचल में ‘शांता युग’ का अंत!



शर्मसार हुई ममता: दूसरी बेटी हुई तो मां और नानी ने सफाई कर्मी को दे दी



‘खूनी नहर’ में समाए दो युवक, बाइक फिसलने से हुआ हादसा



सुर्खियां: पूर्व BJP सांसद सुरेश चंदेल की बगावत, पाकिस्तानी गुब्बारे और पोस्टर से सनसनी



VIDEO: एचपीयू में RSS के शाखा लगाने पर बवाल, AVBP-SFI के एक दर्जन वर्कर घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज