लाइव टीवी

VIDEO : पैंथर आ गया सामने तो मैडम बोलीं- ओ माई गॉड.. एमेजिंग.. दिनदहाड़े...

News18 Uttarakhand
Updated: November 7, 2019, 1:48 PM IST
VIDEO : पैंथर आ गया सामने तो मैडम बोलीं- ओ माई गॉड.. एमेजिंग.. दिनदहाड़े...
गाड़ी के आगे दौड़ता रहा पैंथर और मोबाइल पर बनता रहा वीडियो

एक वीडियो वायरल ( viral video) हो रहा है जिसमें पर्यटन के लिए निकले एक कपल की गाड़ी से सामने सड़क पर एक पैंथर (Panther) आ गया. उसे देखकर गाड़ी में बैठी महिला बोलीं- ओ माई गॉड.. एमेजिंग.. दिनदहाड़े...

  • Share this:
शिमला. प्रदेश की राजधानी में एक वीडियो (VIDEO) सामने आया है. इससे पता चलता है कि शादी की दूसरी वर्षगांठ पर एक कपल घूमने आया है. जब उनकी गाड़ी ऊंचाई वाले इलाके में पहाड़ी रास्तों से होते हुए गुजरती है तो सड़क पर एक पैंथर आ जाता है. उसे देखकर गाड़ी चलाने वाला अपनी गाड़ी धीमी कर लेता है. उसे देखकर पैंथर (Panther) सड़क पर तेजी से दौड़ने लगता है. वीडियो में दिखता है कि सड़क की एक ओर गहरी खाई है और दूसरी ओर सीधा खड़ा पहाड़, जिस पर चढ़कर छुपने के लिेए पैंथर को कोई जगह नहीं मिलती. छानबीन के बाद पता चला कि यह उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले के प्रतापनगर का मोबाइल से शूट किया हुआ है.

महिला ने नजदीक जाने के लिए गाड़ी तेज चलाने के लिए कहा  

इस बीच महिला कार चालक से जरा और तेज..और तेज.. कहती सुनाई देती है ताकि वह उस पैंथर को करीब से देख सके. उसकी बात सुनकर चालक गाड़ी की स्पीड बढ़ाकर पैंथर के करीब पहुंच जाता है. महिला के मुंह निकलता है - 'ओ माई गॉड. एमेजिंग, दिन दहाड़े.. हद हो गई'. कुछ दूर दौड़ने के बाद पैंथर को खाई की तरफ सड़क के किनारे एक जगह दिख जाती है और वह गाड़ी को जाने का रास्ता दे देता है.



महिला उसे देर तक देखने का लोभ रोक नहीं पाती है. वह अपनी गाड़ी को पीछे ले जाने के लिए कहती है. चालक कहता है कि इनके नजदीक जा सकते मैम, ये काटने वाले हैं. इसके बावजूद महिला गाड़ी रुकवा देती है. पैंथर फिर निकलकर सड़क पर गाड़ी के पीछे आ जाता है और मुड़कर एक बार गाड़ी की ओर देखता है और फिर कैमरे से ओझल हो जाता है.

ये भी पढ़ें- पहाड़ियों पर बिछी बर्फ की चादर, रोहतांग दर्रे पर डेढ़ फीट से ज्यादा बर्फबारी

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट में पहुंचे 1710 विदेशी निवेशक,आएंगे 82.34 हजार करोड़..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टिहरी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 1:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...