लाइव टीवी

दादा की बंदूक से खेल रहे थे भाई-बहन, गोली लगने से मासूम घायल, 1 घंटे पैदल चल पहुंचे अस्पताल

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 14, 2020, 10:35 AM IST
दादा की बंदूक से खेल रहे थे भाई-बहन, गोली लगने से मासूम घायल, 1 घंटे पैदल चल पहुंचे अस्पताल
शिमला में गोली लगने से मासूम घायल. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस के अनुसार, बंदूक बच्ची के दादा के नाम पर पंजीकृत है और बंदूक मालिक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज किया गया है.

  • Share this:
शिमला. बंदूक (Gun) से खेलना 4 वर्षीय बच्ची की जान के लिए आफत बन गया. गोली लगने से बच्ची घायल हो गई, जिसका शिमला (Shimla) के आईजीएमसी में इलाज चल रहा है. फिलहाल, बच्ची की हालत ठीक है और खतरे से बाहर है. मामला हिमाचल की राजधानी शिमला के रामपुर (Rampur) का यह मामला है.

खेल-खेल में हादसा
दरअसल, 5 साल के एक बच्चे के हाथ से चली गोली चार साल की बच्ची को लग गई और वह घायल हो गई. परिजन उसे निकटवर्ती अस्पताल ले गए हैं, जहां से उसे आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया. बच्ची के हाथ में गोली लगी है और फ्रैक्चर है.

एक घंटे पैदल चल पहुंचे अस्पताल

जानकारी के अनुसार, गांव में सड़क सुविधा नहीं है और ऐसे में घायल को पैदल एक घंटे तक सफर करना पड़ा और तकलेच सीएचसी पहुंचाया गया. बाद में यहां से रामपुर के खनेरी अस्पताल और फिर शिमला लाया गया.

दादा की बंदूक से खेल रहे थे बच्चे
पुलिस के अनुसार, रामपुर उपमंडल के तकलेच क्षेत्र के शरणाल गांव की यह घटना है. बच्ची चचेरे भाई के साथ घर के आंगन में बंदूक से खेल रही थी. इसी बीच बच्चे से बंदूक से गोली चल गई और गोली बच्ची को लग गई, जिससे वह घायल हो गई. पुलिस के अनुसार, बंदूक बच्ची के दादा के नाम पर पंजीकृत है और बंदूक मालिक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज किया गया है.ये भी पढ़ें: BJP नेता का अजीब बयान- जयराम सरकार की वजह से हिमाचल में हो रही अच्छी बर्फबारी

हिमाचल BJP को 9 साल बाद 18 जनवरी को मिलेगा नया अध्यक्ष, रेस में ये नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर