Home /News /himachal-pradesh /

‘पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़’, कांग्रेस को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं: सीएम जयराम

‘पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़’, कांग्रेस को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं: सीएम जयराम

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह असफल सिद्ध हुई है.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह असफल सिद्ध हुई है.

PM Modi Punjab Visit Security Issue: भाजपा के बयान में कहा गया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ऐसा करने में इस बात की भी परवाह नहीं की कि देश के प्रधानमंत्री मोदी को देश के महान सपूत सरदार भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी और राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी. भाजपा नेताओं ने कहा अपनी निकृष्ट सोच और ओछी हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वह विकास विरोधी है

अधिक पढ़ें ...

शिमला. पंजाब में पीएम के कार्यक्रम को लेकर जो घटनाक्रम हुआ, उसको लेकर हिमाचल भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है. भाजपा का कहना है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधान सभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की है, साथ ही इसे पीएम मोदी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करार दिया है.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह असफल सिद्ध हुई है. इसका परिणाम है कि आज पंजाब में प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक हुई है. इस घटना की मैं कड़ी निंदा करता हूं, कांग्रेस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है. साथ ही मैं केंद्रीय गृह मंत्री जी से आग्रह करता हूं कि इस मामले पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

बुधवार को राजधानी शिमला से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, हिमाचल भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप , प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल, त्रिलोक कापूर एवं मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा की ओर से जारी संयुक्त बयान में ये भाजपा की तरफ से कहा गया.

भाजपा ने कांग्रेस को घेरा
भाजपा के बयान में कहा गया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ऐसा करने में इस बात की भी परवाह नहीं की कि देश के प्रधानमंत्री मोदी को देश के महान सपूत सरदार भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी और राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी. भाजपा नेताओं ने कहा अपनी निकृष्ट सोच और ओछी हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वह विकास विरोधी है और हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके दिल में कोई सम्मान नहीं है, यह घटना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में एक बहुत बड़ी चूक थी और यह बेहद चिंताजनक है. नेताओं ने कहा कि प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते में जाने दिया गया और उनकी सुरक्षा से समझौता किया गया, जबकि पंजाब के मुख्य सचिव और डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया था कि रास्ता पूरी तरह से साफ है.
चन्नी को किया था फोन
उन्होंने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने फोन पर बात करने या इस मामले का समाधान करने से इनकार कर दिया. पंजाब सरकार द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति, लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को कष्ट पहुंचाएगी और उन्हें व्यथित करेगी. भाजपा नेताओं ने कहा कि ये दुःखद है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा बाधित हो गया, लेकिन भाजपा ऐसी घटिया मानसिकता को पंजाब की तरक्की में बाधक नहीं बनने देंगी और पंजाब के विकास के लिए प्रयास जारी रखेंगे.

Tags: CM Jairam Thakur, PM Modi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर