बद्दी: 6 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, एक सप्ताह में दूसरी घटना से खौफ, एक गिरफ्तार

नाबालिग से रेप.

एक 6 वर्षीय मासूम को 30 वर्षीय दरिंदे ने हवस का शिकार बनाया है. पीडि़त मासूम ने उसके साथ हुई दरिंदगी की जानकारी अपने परिवार को दी. परिवार के लोगों ने महिला पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
बद्दी. प्रदेश का सबसे बड़ा औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ अब अपराध की राजधानी बनता जा रहा है. यहां मासूम बच्चों के साथ बीते 1 सप्ताह में दो अपराध की बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इन अपराधिक घटनाओं के सामने आने के बाद जहां क्षेत्रवासी खौफ में जी रहे हैं वहीं अब लोग अपने आप को असुरक्षित भी महसूस करने लगे हैं. क्षेत्र वसियों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं. लोगों का कहना है कि लोगों को सुरक्षा देने के बड़े-बड़े दावे करने वाली बीबीएन पुलिस बाहरी राज्यों से रोजी-रोटी की तलाश में आए प्रवासियों को सुरक्षा देने में विफल साबित हो रही है. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह किसी न किसी मासूम को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं.

ताजा मामला बद्दी का है जहां पर एक 6 वर्षीय बच्चे को 30 वर्षीय दरिंदे द्वारा हवस का शिकार बनाया गया है. पीडि़त बच्चे ने उसके साथ हुई दरिंदगी की जानकारी अपने परिवार को दी तो परिवार के लोगों ने महिला पुलिस थाना बद्दी में आकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी पड़ोसी है और उसने बहला-फुसलाकर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया है.

आपको बता दें कि 1 सप्ताह में यह छोटे बच्चों के साथ अपराध की दूसरी घटना है. इससे पहले भी एक 4 वर्षीय मासूम को हवस का शिकार बना कर हत्या के बाद उसे बोरे में बंद करके सुनसान जगह पर फेंक दिया गया था. अब उसके बाद 1 सप्ताह में ही दूसरे बच्चे को दरिंदे द्वारा हवस का शिकार बनाया गया है. इन दोनों घटनाओं के बाद जहां क्षेत्रवासी खौफ में जी रहे हैं, वहीं लोगों का अब पुलिस से भी विश्वास उठता नजर आ रहा है. क्योंकि बाहरी राज्यों से रोजी-रोटी की तलाश में आए प्रवासी लोगों के बच्चों के साथ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.

लोगों का कहना है कि पुलिस क्षेत्र में सुरक्षा देने में विफल नजर आ रही है. लोगों ने सरकार व पुलिस के उच्च अधिकारियों से क्षेत्र में सुरक्षा के मद्देनजर गश्त बढ़ाने एवं बच्चों की सुरक्षा को लेकर मांग की है. लोगों ने कहा कि यहां पर एसपी गौरव सिंह जैसे अधिकारियों की तैनाती की जाए ,ताकि ऐसी आपराधिक घटनाएं ना हो सके.  डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पीडि़त परिवार द्वारा महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी. मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.