Home /News /himachal-pradesh /

पुलिस कस्टडी से भागने में पांव तुड़वा बैठा चिट्टे का आरोपी, कॉस्टेबल भी हुआ घायल

पुलिस कस्टडी से भागने में पांव तुड़वा बैठा चिट्टे का आरोपी, कॉस्टेबल भी हुआ घायल

अस्पताल में पुलिस की गिरफ्त से भागता हुआ चिट्टे का आरोपी

अस्पताल में पुलिस की गिरफ्त से भागता हुआ चिट्टे का आरोपी

शिमला में चिट्टे के एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश में अपना पांव तुड़वा लिया. पुलिस ने आरोपी का पीछा करके उसे दोबारा से पकड़ने में सफलता हासिल की.

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में नशे का कारोबार लगातार जारी है. शिमला में एक बार फिर से चिट्टे के 2 मामले सामने आए हैं. इन दोनों मामलों में 3 लोगों से 6.24 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक आरोपी ने पुलिस गिरफ्त से निकल भागने की कोशिश की और अपना पांव तुड़वा बैठा. पुलिस के मुताबिक न्यू शिमला के रहने वाले 28 वर्षीय शंकर ठाकुर से पुलिस ने 3.24 चिट्टा पकड़ा था. शंकर को गिरफ्तार कर पुलिस उसे मेडिकल के लिए रिपन अस्पताल लेकर पहुंची थी लेकिन इस बीच आरोपी किसी तरह से पुलिस के शिकंजे से निकलने में कामयाब हो गया और अस्पताल से भाग निकला. आरोपी के पीछे पुलिस के दो कॉस्टेबल भी भागे. आरोपी ने अस्पताल के नजदीक ही कृष्णा कोल कंपनी के पास छलांग लगा दी, जिसके चलते उसका पांव टूट गया लेकिन फिर वहां फिर भाग निकला. आरोपी का पीछा कर रहे पुलिस कॉस्टेबल को भी हल्की चोटें आईं. इससे पहले की आरोपी दूर भागने में कामयाब हो जाता उससे पहले ही पुलिस ने उसे कृष्णानगर में दबोच लिया.

पुलिस आरोपी को पकड़ कर फिर से अस्पताल लेकर पहुंची और उसका उपचार किया गया. आरोपी नेपाली मूल का बताया जा रहा है और न्यू शिमला में उसके पिता एक दुकान चलाते हैं.

पुलिस ने आरोपी पर कस्टडी से भागने का मामला भी दर्ज कर लिया. वहीं एक अन्य मामले में एक टैक्सी चालक समेत 2 युवकों से 3 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें: मनाली के इन नौ गांवों की डेढ़ माह बाद टूटी खामोशी, टीवी, मोबाइल, घंटियों पर लगा था बैन

 हिमाचल प्रदेश के इस गांव की बदौलत चलेगी देश की पहली मैगनेटिक ट्रेन

Tags: Drugs Problem, Himachal pradesh, Shimla

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर