लाइव टीवी

हिमाचल: पुलिस ने युवकों पर बरसाया था डंडा, एक SHO समेत 3 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 30, 2019, 7:07 PM IST
हिमाचल: पुलिस ने युवकों पर बरसाया था डंडा, एक SHO समेत 3 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड
नेरवा में 3 युवकों की पिछले दिनों पर पुलिस ने जमकर पीटा था. आज तीन पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया. (File Photo)

शिमला के नेरवा में 3 युवकों की पिछले दिनों पर पुलिस ने जमकर (Beaten By Police) पीटा था. पुलिस के युवकों के पीटने के आरोप में एक एसएचओ समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में शिमला के नेरवा में 3 युवकों की पिछले दिनों पर पुलिस ने जमकर (Beaten By Police) पीटा था. पुलिस का डंडा अब पुलिस पर ही भारी पड़ गया. तीन पंचायतों के लोगों ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगया और इसकी शिकायत सीएम जयराम ठाकुर को भी दी थी. इस मामले में एक एसएचओ (SHO) समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड (Suspend) हो गए हैं. शिकायतकर्ताओं ने दोषी पुलिसकर्मियों पर एफआईआर FIR दर्ज करने की मांग की है. शिकायतकर्ताओं ने इस घटना से पहले के वीडियो भी सौंपे. गौरतलब है कि पिछले दिनों नेरवां बाज़ार में शराब के नशे में धुत्त (Drunk) कुछ हुड़दंगियों ने रोडरेज की वजह से खूब कोहराम मचाया था. पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया था. यह घटना 26 नवंबर को घटी थी.

ये है मामला

जानकारी के अनुसार, नेरवां में डुंडी माता मंदिर के समीप पंजाब नंबर की गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने गाड़ी को साइड नहीं देने पर विवाद खड़ा कर दिया. बातचीत के बाद यह मामला मारपीट पर पहुंच गया और खूब लात और घूंसे चले. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को सुलझाने की कोशिश की, मगर हुड़दंगी पुलिस के साथ भी मारपीट पर उतारू हो गए. मजबूरन पुलिस ने भी डंडे बरसाए और शराब के नशे में धुत इन तीन हुड़दंगियों को पुलिस थाना पहुँचा कर हवालात में बंद कर दिया था.

यह बोले थे एसपी शिमला

इस मामले को लेकर शिमला के एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया कि नेरवां में वीडियो सामने आया है और पुलिस जांच कर रही है. कुछ लोग बीच सड़क में आपस में लड़ रहे थे.हुड़दंगी पुलिस से भी उलझे हैं और पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: बहू को बच्चा नहीं होने पर सास, जेठानी और ननद ने मिट्टी का तेल छिड़क आग लगाई

छात्र प्रांजल का सोलर विलेज प्रोजेक्ट जंगली जानवरों से किसानों को बचाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 7:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...