Home /News /himachal-pradesh /

police raid rave party in himachal pradesh s kullu 8 arrested with drugs nodvm

कुल्लू में पुलिस ने रेव पार्टी पर छापा मारा, आठ गिरफ्तार, मादक पदार्थ बरामद

कुल्लू जिले में एक रेव पार्टी में पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई मादक पदार्थ जब्त किए.

कुल्लू जिले में एक रेव पार्टी में पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई मादक पदार्थ जब्त किए.

Himachal Crime News: पुलिस ने कुल्लू जिले में एक रेव पार्टी पर छापा मारा और आठ लोगों को मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि शनिवार देर रात की गई कार्रवाई में करीब चार लाख रुपये, शराब की 200 से ज्यादा बोतलें, 88 ग्राम चरस और अन्य नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश पुलिस ने कुल्लू जिले में एक रेव पार्टी पर छापा मारा और आठ लोगों को मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि शनिवार देर रात की गई कार्रवाई में करीब चार लाख रुपये, शराब की 200 से ज्यादा बोतलें, 88 ग्राम चरस और अन्य नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं. कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने कहा कि राजस्थान में अलवर का कशिश गुलियानी (24) पार्टी का आयोजक है. उसने प्रसिद्ध पार्वती घाटी स्थित शिल्हा गांव में पार्टी में संगीत बजाने की अनुमति ली थी, लेकिन पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई मादक पदार्थ जब्त किए.

उन्होंने कहा कि सभी आरोपी 23 से 29 साल के बीच के हैं। इनमें से पांच कर्नाटक से और दिल्ली और हिमाचल प्रदेश से एक-एक हैं. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने संबंधित कानूनों में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है.

कुल्लू में पहले भी कई बार पुलिस ने की है छापेमारी

कुल्लू की पार्वती वैली में भी पुलिस ने रेड मारी थी और जंगल में 80 युवक-युवतियां पार्टी कर रहे थे. इस दौरान ड्रग्स भी बरामद की गई थी. कुल्लू की कसोल वैली में अक्सर ऐसी पार्टियां होती हैं और कई बार पुलिस छापेमारी कर चुकी है.

पहले भी पुलिस ने एक रेव पार्टी का किया था खुलासा

इससे पहले दिनांक 31-05-2022 को गांव छलाल में भी रेव पार्टी में दबिश के दौरान एक व्यक्ति भूपति राजू जगरनाथा वर्मा पुत्र अन्जनेया 3/6 सिधापुरंम, आकीवीडू, राम लायम स्ट्रीट, वेस्ट गोदावरी, आंध्र प्रदेश के कब्जा से 1.57 ग्राम कोकीन व 2.68 ग्राम चरस बरामद की गई थी.

Tags: Drugs case, Himachal Police, Rave party

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर