Home /News /himachal-pradesh /

police recruitment paper leak case aap claims paper sold to 2 thousand candidates for 5 to 8 lakhs nodbk

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला: AAP का दावा- 2 हजार परीक्षार्थियों को 5 से 8 लाख में बेचा गया पेपर

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जयराम सरकार से पूछना चाहती है कि पुलिस भर्ती के नाम पर कोरोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार और लेन-देन किसके इशारे पर हुआ है.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जयराम सरकार से पूछना चाहती है कि पुलिस भर्ती के नाम पर कोरोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार और लेन-देन किसके इशारे पर हुआ है.

Himachal News: आम आदमी पार्टी ने IPS जेपी सिंह को हटाए जाने पर जयराम सरकार को कठघरे में खड़ा किया. प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर बताएं कि आईजी आर्म्ड पुलिस और ट्रेनिंग भर्ती के पूर्व चेयरमैन आईपीएस जेपी सिंह को क्यों हटाया गया? सरकार स्पष्ट करे कि क्या उन्हें पेपर लीक मामले में हटाया गया है या किसी और मामले में.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश में पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर सरकार पूरी तरह से घिर गई है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमला बोल रहा है. इस सबके बीच आम आदमी पार्टी ने बड़ा दावा किया है. आप का दावा है कि 2 हजार परीक्षार्थियों को 5 से 8 लाख रुपए में पेपर बेचा गया है. आप प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि पेपर लीक मामले में स्पष्ट हो गया है कि सरकार के नेता और उच्च अधिकारी की संलिप्तता से प्रदेश के हजारों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है. जहां 5 से 8 लाख रुपए में प्रति व्यक्ति को बेचने की बातें सामने आ रही हैं और अपने चहेतों को नौकरी देने के लिए साजिश रची गई.

साथ ही कहा कि इस मामले में आईपीएस अधिकारी को हटाना मतलब पेपर लीक मामले में बहुत बड़ी चूक हुई है. गौरव शर्मा ने आगे कहा कि सूत्र बता रहे हैं कि पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में लगभग 2000 से ज्यादा परीक्षार्थियों से पेपर लीक गिरोह का संपर्क हुआ था, जिसने 5 से 8 लाख रुपए में प्रति पेपर बेचा है. गौरव ने कहा कि एक तरफ प्रदेश के 74 हजार युवाओं के साथ सीधा धोखा हुआ है और दूसरी तरफ यह भी साफ हो गया कि जयराम सरकार भ्रष्टाचार में संलिप्त है.

सरकार की किस तरह से मिलीभगत रही है
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जयराम सरकार से पूछना चाहती है कि पुलिस भर्ती के नाम पर कोरोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार और लेन-देन किसके इशारे पर हुआ है, कौन-कौन लोग इसमें शामिल हैं. आप ने मांग की कि इस मामले की जांच या तो सीबीआई से हो या फिर हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाई जाए. आप प्रवक्ता ने कहा कि अब शक की सुई और ज्यादा गहरा गई है. सरकार ने आईजी आर्म्ड पुलिस और ट्रेनिंग, भर्ती के पूर्व चेयरमैन जेपी सिंह को पद से हटाया गया है. अब पूरी तरह से साफ हो गया है कि पेपर लीक मामले में सरकार की किस तरह से मिलीभगत रही है.

पूरे गिरोह की गिरफ्तारी कब होगी
आम आदमी पार्टी ने IPS जेपी सिंह को हटाए जाने पर जयराम सरकार को कठघरे में खड़ा किया. प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर बताएं कि आईजी आर्म्ड पुलिस और ट्रेनिंग भर्ती के पूर्व चेयरमैन आईपीएस जेपी सिंह को क्यों हटाया गया? सरकार स्पष्ट करे कि क्या उन्हें पेपर लीक मामले में हटाया गया है या किसी और मामले में. साथ ही कहा कि सीएम ये भी बताएं कि पेपर लीक मामले में बड़ी मछलियों, मास्टरमाइंड और पूरे गिरोह की गिरफ्तारी कब होगी.

Tags: Aam aadmi party, Himachal pradesh news, Paper Leak, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर