फिरौती मांगने वाले अपराधियों की पुलिस रिमांड अवधि बढ़ी

होटल कारोबारी से दस करोड़ की फिरौती की मांग करने वाले तीन आरोपियों की पुलिस रिमांड 31 जुलाई तक बढ़ा दी गई है.

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 29, 2019, 10:29 PM IST
फिरौती मांगने वाले अपराधियों की पुलिस रिमांड अवधि बढ़ी
31 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रहेंगे आरोपी
G.S. Tomar
G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 29, 2019, 10:29 PM IST
होटल कारोबारी से दस करोड़ की फिरौती की मांग करने वाले तीन आरोपियों की पुलिस रिमांड 31 जुलाई तक बढ़ा दी गई है. जिला कोर्ट के सीजेएम परविंदर सिंह अरोड़ा की अदालत ने तीनों आरोपियों का पुलिस रिमांड 3 दिनों के लिए और बढ़ाने का फैसला सुनाया. बता दें कि तीनों आरोपियों को 27 जुलाई से पुलिस रिमांड पर लिया गया है. सदर थाना पुलिस ने 27 जुलाई को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था. सीजेएम ने 29 जुलाई तक सभी आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया था. तीन दिन पुलिस रिमांड में रहने के बाद आज सदर थाना पुलिस ने आरोपियों को जिला कोर्ट में न्यायाधीश के समक्ष फिर पेश किया. न्यायाधीश ने तीनों आरोपियों का पुलिस रिमांड और तीन दिनों के लिए बढ़ाने का फैसला सुनाया.

होटल कारोबारी से मांगे थे 10 करोड़ी

बता दें कि 22 जुलाई को शिमला के होटल कारोबारी को स्पीड पोस्ट से एक लेटर प्राप्त हुआ था, जिसमें 10 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच पड़ताल शुरू की. जल्दी ही पुलिस को सफलता मिली जब 26 जुलाई को तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया. इन्हें 27 जुलाई को कोर्ट में पेश किया गया था और अब 31 जुलाई कोर्ट में फिर पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - हिमाचल में मौसम: दो दिन तक भारी बारिश की संभावना

ये भी पढ़ें - खुशखबरी! हिमाचल में स्नो लैपर्ड और तेंदुओं की संख्या बढ़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 10:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...