Home /News /himachal-pradesh /

politics in the khalistani flag case in himachal assembly vikramaditya singh said now the limit has been reached hrrm

हिमाचल: विधानसभा में खालिस्तानी झंडे मामले में सियासत तेज, विक्रमादित्य सिंह बोले- अब तो हद हो गई

हिमाचल विधानसभा के गेट पर लगाए गए खालिस्तानी झंडे

हिमाचल विधानसभा के गेट पर लगाए गए खालिस्तानी झंडे

Khalistani flag in Himachal Assembly: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल जैसे शांतिप्रिय राज्य में इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वालों का दौर ज्यादा लंबा नहीं चलने वाला है. सीएम ने बताया कि उन्होंने कांगड़ा जिला पुलिस को मामले पर त्वरित कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं

अधिक पढ़ें ...

शिमला. धर्मशाला में हिमाचल विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंड़ों के मामले में अब सियासत तेज हो गई है. विपक्षी पार्टियों जयराम सरकार पर जमकर निशान साध रही है. इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने जयराम सरकार पर तंज कसा है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि विधानसभा परिसर में खालिस्तान के झंडे, अब तो हद हो गई है. विक्रमादित्य ने कहा कि मुख्यमंत्री जी इस पर कार्यवाही करे या हम और प्रदेश के सैंकड़ों युवा सड़कों पर उतर कर इन खालिस्तानियों को अपने तरीके से जवाब देंगे, फिर हम पर केस मत करवाना.

वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा के बाहर ख़ालिस्तानी झंडे लगाए गए हैं. इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता. जयराम ठाकुर जी विधानसभा के पास इतनी सुरक्षा होने के बाद भी आपकी सरकार ने ऐसा होने दिया? आपकी सरकार को सत्ता पर बने रहने का कोई हक नहीं, पूरी सरकार तुरंत इस्तीफा दें.

वहीं इस मामले में सीएम जयराम ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल जैसे शांतिप्रिय राज्य में इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वालों का दौर ज्यादा लंबा नहीं चलने वाला है. सीएम ने बताया कि उन्होंने कांगड़ा जिला पुलिस को मामले पर त्वरित कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं और इस घटना को अंजाम देने वाले जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

सीएम ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने को भी कह दिया गया है. इस घटना के पीछे किसका हाथ और किस मंशा के साथ इसे अंजाम दिया गया है, उसपर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. उन्होंने कहा कि समय आने पर सभी को इस बात का पता चल जाएगा. पुलिस ने इसमें मामला दर्ज कर लिया है और विधानसभा परिसर के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस को मामले पर जल्द कार्रवाई के आदेश भी दे दिए गए हैं. हिमाचल एक शांतिप्रिय राज्य हैं और यहां के लोग हर मामले पर शांति बनाए रखते हैं.

Tags: Himachal news, Khalistani

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर