लाइव टीवी
Elec-widget

कांग्रेस के धरना पर गरमाई सूबे की सियासत, सत्तापक्ष ने कहा- कांग्रेस का प्रदर्शन बेजान और मुद्दाविहीन

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 14, 2019, 7:28 PM IST
कांग्रेस के धरना पर गरमाई सूबे की सियासत, सत्तापक्ष ने कहा- कांग्रेस का प्रदर्शन बेजान और मुद्दाविहीन
सत्ता पक्ष ने कहा महंगाई-बेरोजगारी के मुद़्दे को जनता ने लोकसभा चुनाव में नकारा

महंगाई और बेरोजगारी (Inflation and Unemployment) को लेकर कांग्रेस ने राजधानी शिमला में धरना प्रदर्शन किया. इसके जवाब में कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर (Govind Singh Thakur) और विपिन परमार (Vipin Parmar) ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है.

  • Share this:
शिमला. महंगाई और बेरोजगारी (Inflation and Unemployment) को लेकर कांग्रेस (Congress) का धरना प्रदर्शन जारी है. गुरुवार को कांग्रेस ने राजधानी शिमला (Shimla) में जोरदार प्रदर्शन किया. इस पर सियासत भी शुरू हो गई है. सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) के वजीरों ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर (Govind Singh Thakur) और विपिन परमार (Vipin Parmar) ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी हो गई है. कांग्रेस समाप्ति की ओर है और ठीक वैसे ही फड़फड़ा रही है जैसे किसी का अंतिम वक्त आ गया हो. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इन मुद्दों पर सियासत कर रही है और चुनाव भी हार रही है. देश की जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस ये सब केवल वोट के लिए करती है.

गोविंद सिंह ठाकुर ने आगे कहा कि प्रदेश सरकार ने इन्वेस्टर मीट (Investor Meet) के रूप में एक नया अध्याय जोड़ा है. कांग्रेस विधायकों को भी बुलाया गया था, लेकिन उन्हें लगा कि आएंगे तो फंस जाएंगे और नहीं आए तो भी फंस गए.

जनता ने विधानसभा, लोकसभा व उपचुनाव में कांग्रेस को नकार दिया

वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार (Vipin Singh Parmar) ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि विपक्ष का धरना प्रदर्शन बेजान और मुद्दाविहीन है. महंगाई और अन्य मुद्दों को जनता ने दो साल पहले विधानसभा चुनाव, फिर लोकसभा और अब उपचुनाव में नकार दिया है. भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की राह पर है जबकि हिमाचल में सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में बीजेपी सरकार अच्छा काम कर रही है. ऐसे में कांग्रेस को विरोध के लिए विरोध नहीं करना चाहिए.

स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने कहा कि धरना-प्रदर्शन कर औपचारिकता न निभाए कांग्रेस


स्वास्थ्य मंत्री ने इन्वेस्टर मीट को सफल बताते हुए कहा कि जो एमओयू (MoU) साइन हुए हैं उन्हें लोगों ने अपनी आंखों से देखा है. ऐसे में कांग्रेस धरना-प्रदर्शन की औपचारिकता न निभाए बल्कि जो अच्छा हुआ है उसके लिए बधाई दें.

ये भी पढ़ें - नन्हें रसोइयों ने ‘शेफ प्रतियोगिता’ में दिखाया हुनर
Loading...

ये भी पढ़ें - कांगड़ा मर्डर: बेटी बोली-पिता ने 5 दिन पहले भी किया था मां पर दराट से वार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...