Good news:शिमला के होटल कारोबारी ने पेश की मिसाल, घाटे के बीच कोरोना संक्रमितों को फ्री खिला रहे खाना

शिमला का होटल हिमलैंड ईस्ट.

शिमला का होटल हिमलैंड ईस्ट.

Positive India: होटल मालिक उमेश आकरे का कहना है कि काम करने को कुछ नहीं है. होटल खाली पड़ा है, 25 लोगों का स्टाफ है तो क्यों न इस समय को समाज की सेवा में लगाया जाए, जरूरतमंदों की मदद की जाए. कोरोना संकट के बीच हिमाचल का पर्यटन उद्योग ठप हो गया है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona Virus) के चलते पर्यटन उद्योग को खासा नुकसान हुआ है. हिमाचल के होटल कारोबारी (Hotel Industry) घाटे में चल रहे हैं और अधिकतर होटल संचालक सरकार की बंदिशों से खासे नाराज चल रहे हैं, लेकिन इस बीच राजधानी शिमला के एक होटल मालिक ने मिसाल पेश की है. घाटे के बावजूद होटल (Hotel) मालिक ने कोरोना संक्रमितों को मुफ्त खाना वितरण करने का कार्य शुरू किया है.

टिंबर हाउस के समीप स्थित होटल हिमलैंड ईस्ट(Hotel Himland East) के मालिक उमेश आकरे ने ये शुरूआत की है. उमेश आकरे अपने शानदार होटल से उन कोरोना संक्रमितों से घर पर खाना पहुंचा रहे हैं, जो लोग खाना बनाने में असमर्थ हैं या जिनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित है और खाना बनाने की हालत में नहीं हैं या घर पर अकेला है और खाना नहीं बना सकता है. उनकी मदद की जा रही है. इसके लिए अपने होटल के स्टाफ को ड्यूटी पर लगाया है और होटल की गाड़ी से ही जरूरतमंदों के घर के बाहर खाना छोड़ा जाता है. सोमवार से उमेश आकरे ने इसकी शुरुआत की है.

होटल हिमलैंड ईस्ट के मालिक उमेश आकरे.

बेटे और बहू ने भी की मदद

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज