हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने शेयर की प्रणब मुखर्जी के निधन की फर्जी खबर, मांगी माफी
Shimla News in Hindi

हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने शेयर की प्रणब मुखर्जी के निधन की फर्जी खबर, मांगी माफी
हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह खबर सांझा की थी.

Pranab Mukherjee Health Update: प्रणब मुखर्जी के निधन की खबर को उनके बेटे ने फर्जी बताया और कहा कि कुछ पत्रकार सोशल मीडिया पर उनके निधन की फर्जी खबर चला रहे हैं, जबकि उनके पिता जी जीवित हैं उनकी बेटी ने भी ट्वीट कर खबर को फर्जी बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 12:59 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) के निधन की फर्जी खबर फेसबुक पर शेयर कर दी. कुलदीप सिंह राठौर ने करीब नौ बजे यह खबर अपने फेसबुक (Facebook Account) अकाउंट के जरिये शेयर की और बाद में पोस्ट को हटा लिया. इनकी इस पोस्ट को कुछ लोगों ने भी शेयर किया.


बेटे ने किया ट्वीट
वहीं, प्रणब मुखर्जी के निधन की खबर को उनके बेटे ने फर्जी करार दिया और कहा कि कुछ पत्रकार सोशल मीडिया पर उनके निधन की फर्जी खबर चला रहे हैं, जबकि उनके पिता जी जीवित हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.ट्वीट के जरिये उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधा. इसके अलावा, उनकी बेटी ने भी ट्वीट कर खबर को फर्जी बताया है.




रक्त प्रवाह के लिहाज से स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है और वह जीवनरक्षक प्रणाली (Life Support System) पर हैं. दिल्ली में सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने बुधवार को एक बयान में कहा, ‘प्रणब मुखर्जी की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. इस समय उनकी हालत रक्त प्रवाह के लिहाज से स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं. बता दें कि प्रणव मुखर्जी कोरोना संक्रमित भी पाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज