HPCA के खिलाफ केस खत्म करने की तैयारी शुरू, दो IAS अफसरों को मिलेगी राहत
Shimla News in Hindi

HPCA के खिलाफ केस खत्म करने की तैयारी शुरू, दो IAS अफसरों को मिलेगी राहत
HPCA's Cricket Stadium Dharamshala. (File Photo)

जयराम सरकार ने अपने कैबिनेट फैसले के मुताबिक एचपीसीए मामले को खत्म करने की तैयारी शुरू कर दी है.

  • Share this:
जयराम सरकार ने अपने कैबिनेट फैसले के मुताबिक एचपीसीए मामले को खत्म करने की तैयारी शुरू कर दी है. ताजा घटनाक्रम के तहत एक पूर्व आईएएस और एक वर्तमान आईएएस अधिकारी के खिलाफ अभियोजन की मंजूरी वापस लेने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं.

जयराम सरकार ने पूर्व आईएएस अधिकारी दीपक सानन और आईएएस अजय शर्मा के खिलाफ दी गई प्रोसिक्यूशन सेंक्शन को वापस लेने के आदेश जारी किए हैं. इस आदेश के तहत अब दोनों अधिकारियों के खिलाफ एचपीसीए मामले में केस नहीं चलेगा.

दरअसल वीरभद्र सरकार ने तत्कालीन प्रधान सचिव राजस्व दीपक सानन के खिलाफ लेंड यूज बदलने का आरोप बनाकर मामला दर्ज करवाया था. साथ ही उस वक्त निदेशक युवा सेवाएं खेल रहे अजय शर्मा के खिलाफ भी मामला चलाने के आदेश दिए थे.



अब जयराम सरकार ने अपने नए फैसले से दोनों अधिकारियों को बड़ी राहत दे दी है. जयराम सरकार ने जनवरी माह में ही सुनिश्चित किया था कि जो पूर्व सरकार में राजनीतिक द्वेष की भावना से मामले बनाए गए हैं, उन्हें निरस्त किया जाएगा. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का मामला भी इसी में से एक है. इसी मामले के चलते दीपक सानन वरिष्ठतम अधिकारी होने के बाद भी मुख्य सचिव नहीं बन पाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading