• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • President Shimla Visit: शिमला में जनता को हुई परेशानी से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नाराज, पाबंदियों में दी ढील

President Shimla Visit: शिमला में जनता को हुई परेशानी से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नाराज, पाबंदियों में दी ढील

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद चार दिन के लिए शिमला के दौरे पर हैं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद चार दिन के लिए शिमला के दौरे पर हैं.

President Ramnath Kovind in Shimla: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का काफिला निकलने के दौरान पब्लिक को चलने से नहीं रोका जाये, मॉल रोड की दुकानें खुले रखने के निर्देश, पुलिस को दिए निर्देश.

  • Share this:

शिमला. देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) इन दिनों शिमला दौरे पर हैं. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि राष्ट्रपति के दौरे चलते लगाई गई अत्यधिक पाबंदियों और जनता को हो रही परेशानी से राष्ट्रपति नाराज हो गए हैं. राष्ट्रपति की सुरक्षा को देखते हुए पहले आदेश जारी किए गए थे कि जिस वक्त राष्ट्रपति का काफिला मॉल रोड से होकर गुजरेगा, उस वक्त दुकानें बंद रखी जाएंगी. सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रपति इससे नाराज हो गए, राष्ट्रपति की नाराजगी को देखते हुए प्रशासन ने फौरन दुकानें खुली रखने और आम जनता को चलने-फिरने की इजाजत दे दी.

शुक्रवार शाम को जब राष्ट्रपति का काफिला राजभवन की तरफ निकला तो मॉल रोड की दुकानें खुली रहीं और सड़क की एक लेन पर लोग चलते फिरते नजर आये. इस पर दुकानदार भी खुश नजर आये, सैलानी भी और आम जनता भी. स्थानीय लोग भी इस फैसले पर काफी खुश नजर आये और पुलिस के इंतजाम को भी बेहतर बताया.

बता दें कि पिछली दफा राष्ट्रपति जब शिमला दौरे पर आए थे, उस वक्त आम जनता को हुई परेशानी पर राष्ट्रपति ने खेद जताया था. इस बार भी सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली कि राष्ट्रपति जनता को हुई परेशानी से नाराज हो गये हैं. इसलिए उन्होंने प्रशासन को पाबंदियों में ढील देनी पड़ी. शहर में कनैडी चौक से बालूगंज और समरहिल तक सड़क मार्ग को प्रतिबंधित घोषित किया गया है. केवल आपातकालीन वाहन और इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों को वाहनों को ही आने-जाने की इजाजत दी गई है. कोटशेरा कॉलेज में कक्षाएं बंद कर दी गई हैं और परीक्षा केंद्र भी बदलने पड़े हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज