COVID-19: हिमाचल में निजी स्कूलों में फीस जमा कराने की डेडलाइन बढ़ी

हिमाचल में प्राइवेट स्कूलों की फीस जमा करवाने की डेडलाइन बढ़ी.
हिमाचल में प्राइवेट स्कूलों की फीस जमा करवाने की डेडलाइन बढ़ी.

विभाग ने स्कूल फीस जमा कराने की अन्तिम तिथि को बिना किसी विलम्ब शुल्क से 30 अप्रैल, 2020 तक बढ़ाने का निर्णय लिया है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में निजी स्कूलों (Private Schools) में फीस (Fee) जमा करवाने की डेडलाइन सरकार ने बढ़ा दी है. अब 30 अप्रैल तक फीस जमा करवाने की अंतिम तिथि है. हिमाचल प्रदेश उच्च शिक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि विभाग ने स्कूल फीस जमा कराने की अन्तिम तिथि को बिना किसी विलम्ब शुल्क से 30 अप्रैल, 2020 तक बढ़ाने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि सम्बन्धित निजी स्कूलों के प्रबन्धन को इस बारे में अभिभावकों को सूचना देने के लिए आवश्यक कदम उठाने होंगे.

कुछ स्कूलों में 30 मार्च थी तिथि
उन्होंने कहा कि विभाग के ध्यान में आया है कि राज्य में कार्यरत कुछ निजी स्कूलों ने स्कूल फीस जमा करवाने की अन्तिम तिथि 30 मार्च, 2020 निर्धारित की है. कोविड-19 के कारण उत्पन्न परिस्थितियों के दृष्टिगत अभिभावकों के लिए स्कूलों द्वारा निर्धारित उक्त तिथि तक स्कूल फीस जमा करवाना सम्भव नहीं है, इसलिए फीस जमा करवाने की अन्तिम तिथि बढ़ाने का निर्णय लिया गया है. यह आदेश हिमाचल प्रदेश में कार्यरत सभी बोर्डों से सम्बद्ध निजी स्कूलों में लागू होंगे.

हिमाचल में दो केस
बता दें कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव केस पाए गए थे. इनमें से एक तिब्बती शरणार्थी की मौत हो गई है. जबकि शुरुआत जांच में पॉजिटिव मिले युवक की ताजा रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऐसे में अब हिमाचल में दो ही कोरोना केस हैं. सूबे में अब तक 152 टेस्ट हुए हैं.



ये भी पढ़ें-COVID-19: ‘लठ तो बजेगा, लेकिन कोरोना नहीं होगा’ Video पर हेडकांस्टेबल सस्पेंड

COVID-19: फिर पलटी जयराम सरकार, अब 3 घंटे मिलेगी कर्फ्यू में ढील

हिमाचल में डेढ़ घंटे में 6 बार लगे भूकंप के झटके, दहशत में लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज