अपना शहर चुनें

States

शिमला के DDU अस्पताल को कोविड सेंटर बनाने का विरोध, अब कांग्रेस ने उठाए सवाल

शिमला का दीन दयाल उपाध्याय  अस्पताल.
शिमला का दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल.

डीडीयू अस्पताल को कोविड सेंटर में बनाए जाने को लेकर अब कांग्रेस ने भी सवाल उठाए हैं.

  • Share this:
शिमला. कोविड-19 की जंग लड़ने के लिए बनाए गए कोविड सेंटर का हर तरफ विरोध हो रहा है. राजधानी शिमला के क्षेत्रीय अस्पताल दिन दयाल अस्पताल रिप्पन को कोविड सेंटर बनाए जाने का जहां स्थानीय दुकानदार और लोग विरोध कर रहे हैं, वहीं अब राजनीतिक दल भी इस अस्पताल को डेडिकेटेड कोविड सेंटर बनाने का विरोध कर रहे हैं. डीडीयू अस्पताल को कोविड सेंटर में बनाए जाने को लेकर अब कांग्रेस ने भी सवाल उठाए हैं.

यह बोले सुक्खू
कांग्रेसी नेता व विधायक सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि कोरोना की जंग लड़ने के लिए विपक्ष यानी कांग्रेस के साथ सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम कर रही है. लेकिन कोविड-19 के लिए सरकार ने शिमला शहर के बीचों बीच जो डेडिकेटेड कोविड सेंटर बनाया है, वह सही नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए सभी सीमाओं पर क्वारन्टीन सेंटर बनाए हैं. उसी तर्ज पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए डेडिकेटेड कोविड सेंटर भी शहर से बाहर बनाया जाना चाहिए था.

रोजाना आते हैं कई मरीज
उन्होंने कहा कि डीडीयू अस्पताल में रोजाना हजारों की संख्या में मरीज अपना उपचार करवाने आते हैं, लेकिन अब इसे कोविड सेंटर बनाया गया है. ऐसे में लोगों को मजबूरन निजी अस्पतालों की ओर रुख करना पड़ रहा है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधा कि कोविड की जंग लड़ने में लिए को सोच समझकर निर्णय लेना चाहिए था. उन्होंने कहा कि यह बेहतर होता अगर सरकार शहर से बाहर शोघी के आसपास यह सेंटर बनाती ताकि लोग दुकानदार और शहरवासी में ख़ौफ़ न होता.



ये भी पढ़ें: Exclusive: शव की फिर बेकद्री! IGMC के बाहर पड़ा रहा कोरोना संदिग्ध का शव

शराब पीकर 4 युवकों ने Facebook Live कर फैलाई कोरोना से मौत की अफवाह, फिर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज