VVIP अकाली नेता के लिए हिमाचल सरकार ने तोड़े नियम, लाव-लश्कर संग पहुंचे शिमला
Shimla News in Hindi

VVIP अकाली नेता के लिए हिमाचल सरकार ने तोड़े नियम, लाव-लश्कर संग पहुंचे शिमला
हिमाचल की राजधानी शिमला.

पुख्ता सूत्रों के मुताबिक यह VVIP अकाली दल (Akali Dal) से संबंध रखते हैं. पूर्व में मंत्री रहे हैं और इनका घर शिमला के मशोबरा में है.

  • Share this:
शिमला. कोरोना वायरस के संक्रमण के काल में लगातार कुछ ऐसी खबरें निकल कर आ रही हैं, जिसको देख कर लगता है कि आम और खास के बीच की खाई पाटी नहीं जा सकती. बड़े और प्रभावशाली लोगों के लिए नियम अलग हैं और आम जनता के लिए कुछ और कायदे तय किए गए हैं. ताजा मामला यह है कि पंजाब (Punjab) के रहने वाले एक वीवीआईपी और अकाली नेता के लिए हिमाचल सरकार ने खुद ही नियम तोड़े हैं. जेड प्लस सिक्योरिटी से सुसज्जित यह VVIP पंजाब से अपने लाव लश्कर के साथ हिमाचल की सीमा को लांघता हुआ शिमला (Shimla) जिले के बॉर्डर शोघी पहुंचे.

शिमला के डीसी अमित कश्यप ने बताया कि इनके सुरक्षाकर्मी दिल्ली से आए थे. नियमों के तहत रेड जोन से आने वाले को क्‍वारंटीन किया जाना था. ऐसे में उन सुरक्षाकर्मियों को वापस भेजा गया और वीवीआईपी को होम क्‍वारंटीन कर दिया गया है. डीसी ने बताया कि उन्हें शिमला पुलिस ने सुरक्षा दी है. डीसी ने कहा कि वह पंजाब से पास के साथ आए थे, उनका नाम सुरक्षा कारणों से सार्वजनिक नहीं किया जा सकता, क्‍योंकि वह जेड प्लस सुरक्षा के घेरे में हैं. वो किन कारणों से शिमला आए हैं, इसकी भी जानकारी नहीं दी गई.

डीसी ने साधी चुप्पी
डीसी ने यह भी नहीं बताया कि वह पंजाब के कौन से क्षेत्र से आए हैं. वो किस जोन में हैं और उनके साथ और कितने लोग हैं? वैसे तो सरकार एक ओर कह रही है कि जो बाहरी राज्यों से आ रहा है, उसको नियमों का पालना करना ही होगा नहीं तो कार्रवाई होगी. लेकिन, इस मामले में वीवीआईपी सुरक्षाकर्मियों के काफिले को लेकर शिमला जिले के बॉर्डर तक पहुंच गए. वीवीआईपी के बारे में किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की जा रही.
होम क्वारंटीन


सिर्फ यह बताया कि उन्हें होम क्वॉरंटीन किया गया. क्या बॉर्डर पर डॉक्टरों और पुलिस की टीम ने उनकी जांच की होगी या पूछताछ की होगी? पुख्ता सूत्रों के मुताबिक यह वीवीआईपी अकाली दल से संबंध रखते हैं. पूर्व में मंत्री रहे हैं और इनका घर शिमला के मशोबरा में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading