संजौली हादसा: पुलिसकर्मियों पर कार चालक को बचाने का आरोप, जांच से संतुष्ट नहीं SP
Shimla News in Hindi

संजौली हादसा: पुलिसकर्मियों पर कार चालक को बचाने का आरोप, जांच से संतुष्ट नहीं SP
शिमला के संजौली में 22 फरवरी को हुआ था हादसा.

Sanjauli Fortuner Accident: शनिवार (22 फरवरी) रात को संजौली-नवबहार सड़क पर तेज गति से दौड़ रही फॉरच्यूनर कार ने एक गाड़ी को इतनी जोर से टक्कर मारी थी कि सड़क किनारे खड़ी 2-3 गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) में संजौली (Sanjauli) में एक के बाद एक पांच गाड़ियों के परखच्चे उड़ाने के मामले में पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे हैं. पुलिस (Police) पर आरोप लग रहे हैं कि घटना के वक्त जो फॉरच्यूनर गाड़ी (Fortuner) चला रहा था, उसे बचाया गया है. उसके स्थान पर किसी और शख्स को खड़ा किया गया. उसी का मेडिकल (Medical) करवाया गया है.

जिन गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है, उनमें से एक गाड़ी के मालिक ने यह आरोप लगाए हैं. तर्क यह भी दिया जा रहा है कि जिस तरह से 5 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है, उस हिसाब से गाड़ी की स्पीड 80 से 100 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ रही होगी. उस रोड पर इतनी तेज गति से गाड़ी वही चला सकता है जो नशे में होगा. जो होश में होगा, वो इतनी तेज गति से गाड़ी नहीं चलाएगा.

दीपक चला रहा था गाड़ी, मालिक साथ बैठा था- एसपी
शिमला के एसपी ओमापति जम्वाल का कहना है कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि उस गाड़ी को दीपक चला रहा था और गाड़ी का मालिक हितेश भी बैठा हुआ था. मामला दर्ज किया गया है और दोनों का मेडिकल करवाया गया है. एसपी ने कहा कि ड्राइवर को बचाने को लेकर किसी तरह की शिकायत नहीं आई है. कोई शिकायत करता है तो जांच करेंगे. हालांकि, एसपी अब तक की जांच से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है. एसपी ने ढली थाने के SHO को मामले की फिर से गहन जांच के आदेश दिए हैं.
शिमला के संजौली में नवबहार के पास हुआ था हादसा.
शिमला के संजौली में नवबहार के पास हुआ था हादसा.




पांच गाड़ियों को मारी टक्कर और फिर पलटी
बता दें कि शनिवार (22 फरवरी) रात को संजौली-नवबहार सड़क पर तेज गति से दौड़ रही फॉरच्यूनर कार ने एक गाड़ी को इतनी जोर से टक्कर मारी थी कि सड़क किनारे खड़ी 2-3 गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. इसके बाद फॉरच्यूनर कार भी पलट गई थी. कुल 5 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा था. हादसे में फॉरच्यूनर सवारों को हल्की चोटें आई थी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में सक्रिय हुई AAP, एक माह में एक लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य

हिमाचल में हथियार के दम पर किडनैपिंग के बाद स्कूली छात्रा से गैंगरेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading