हिमाचल विधानसभा में गूंजा सांसद की मौत का मुद्दा, CM बोले-परिजन चाहें तो CBI जांच होगी

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि अगर आवश्यकता हुई और परिजन मांग करे तो मामले की सीबीआई जांच करेंगे जरूरत हुई तो सीबीआई या अन्य एजेंसी से जांच करवाने पर विचार किया जाएगा. (FILE PHOTO)

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि अगर आवश्यकता हुई और परिजन मांग करे तो मामले की सीबीआई जांच करेंगे जरूरत हुई तो सीबीआई या अन्य एजेंसी से जांच करवाने पर विचार किया जाएगा. (FILE PHOTO)

Ram Swaroop Sharma Suicide Case: रामस्वरूप शर्मा का जन्म 10 जून 1958 को हुआ था. राजनीति में कदम रखने से पहले वह सरकारी नौकरी करते थे. बाद में उन्होंने नौकरी छोड़ी और फिर राजनीति के दंगल में उतर गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 2:04 PM IST
  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सांसद रामस्वरूप शर्मा (CM Jairam Thakur) की मौत का मामला हिमाचल विधानसभा में उठा है. विपक्षी दल कांग्रेस ने मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. वहीं, सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने भी मामलों को लेकर एक बार फिर से बयान दिया है.

सदन में नेता प्रतिपक्ष ने कहा- सीएम सदन को बताते आखिर वजह क्या है? न सुसाइड नोट मिला? जबकि सदन में बताया गया कि वो डायरी लिखते थे, हर बात को नोट करते थे. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश ने सांसद खोया है. किसी तरह का विवाद नहीं रहा है. सदन में जनहित में मौत के बारे में विस्तार से जानकारी और सरकार जांच के आदेश दे. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर सीबीआई जांच हो सकती है तो साढ़े 17 लाख लोगों का प्रतिनिधित्व करने वाले की मौत की जांच क्यों नहीं? क्योंकि हकीकत प्रदेश की जनता जानना चाहती है.

क्या बोले सीएम

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि अगर आवश्यकता हुई और परिजन मांग करे तो मामले की सीबीआई जांच करेंगे जरूरत हुई तो सीबीआई या अन्य एजेंसी से जांच करवाने पर विचार किया जाएगा. केंद्र से भी बात की जाएगी. किसी निष्कर्ष पर पहुंचने तक इंतजार करना चाहिए. मंत्री सुरेश भारद्वाज ने सदन में कहा कि दिल्ली पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है. सीएम ने कहा कि सोशल मीडिया पर दिवंगत सांसद पर टिप्पणियों से उन्हें पीड़ा हुई है. वहीं, सीएम ने कहा कि उनके परिवार ने उन्हें बताया कि वह गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे. प्रोस्टेट बढ़ गया था और यूरिन में ब्लीडिंग हो रही थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज