Home /News /himachal-pradesh /

Rape in Himachal: शिमला में 7वीं के छात्र ने नाबालिग से किया रेप, हुई गर्भवती, FIR

Rape in Himachal: शिमला में 7वीं के छात्र ने नाबालिग से किया रेप, हुई गर्भवती, FIR

शिमला में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है.

शिमला में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है.

Rape Case in Shimla: नाबालिग लड़की को बीमारी के चलते अस्पताल ले जाने के बाद उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ है. पूछताछ में किशोरी ने किशोर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. पुलिस ने मामला नाबालिग से जुड़ा होने के चलते ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन केस दर्ज कर लिया है. आरोपी सातवीं कक्षा में पढ़ता है और प्रवासी है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) शहर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला साने आया है. रेप के बाद किशोरी गर्भवती (Pregnant) हो गई और इसी से दुष्कर्म (Rape Case) की बात सामने आई है. फिलहाल, शिमला पुलिस (Shimla Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल कर रही है.
जानकारी के अनुसार, शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र का यह मामला है. आरोपी और पीड़ित दोनों प्रवासी हैं. बताया जा रहा है कि जब नाबालिग को पेट दर्द के चलते अस्पताल ले जाया गया और पता चला कि वह गर्भवती है. दुष्कर्म का आरोप स्कूली छात्र पर लगा है और वह सातवीं में पढ़ता है.

आरोपी भी नाबालिग है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किशोर के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है. पीड़िता ने पूछताछ में परिजनों को बताया कि टूटीकण्डी क्षेत्र में रहने वाले एक नाबालिग ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक सातवीं कक्षा का छात्र है.

पुलिस ने की मामले की पुष्टि
डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर धारा-376 और पॉक्सो अधिनियम में केस दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों नाबालिग हैं.

Tags: Gang Rape, Himachal Police, Himachal Politics, Shimla police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर