शिमला के होटल में 32 साल की युवती से रेप, पंजाब के युवक के खिलाफ FIR

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

Rape Case in Shimla: अब युवती ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है. पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 12:49 PM IST
  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में एक युवती ने शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म (Rape) की शिकायत दी है. पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत सदर थाना में दर्ज करवाई है. आरोपी युवक शादीशुदा है और पंजाब (Punjab) के पटियाला का रहने वाला है.

पुलिस को दी गई शिकायत में 32 वर्षीय युवती ने बताया कि पटियाला निवासी युवक ने उसे शादी का वादा किया था. आरोपी युवक ने शिमला में एक होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक पहले से ही शादीशुदा है तथा उसका तलाक का केस भी चला हुआ है.

जब शादी के लिए कहा तो…

आरोपी युवक ने युवती से कहा था कि वह तलाक होते ही उससे शादी कर लेगा और जब बाद में युवती ने युवक को फिर से शादी करने को कहा तो युवक आनाकानी करने लगा और बाद में उसने शादी करने से मना कर दिया. अब युवती ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है. पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज