Himachal में रिश्ते शर्मसारः 33 साल के चाचा ने 7 वर्षीय भतीजी से की दुष्कर्म की कोशिश, FIR

शिमला में नाबालिग बेटी से रेप.

शिमला में नाबालिग बेटी से रेप.

Rape Case in Shimla: शिमला में रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह तीसरी घटना है. इससे पहले, शिमला के कुमारसैन और ननखड़ी में रेप और गैंगरेप के दो मामले सामने आए थे. 14 व 17 साल की किशोरी से रेप के इन दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) में लगातार रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं. शिमला के रामपुर (Rampur) में बीते एक सप्ताह में रेप और गैंगरेप के दो मामले सामने आए हैं. अब तीसरी घटना में चाचा पर भतीजी से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत भी मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के रामपुर थाने के तहत खनेरी से यह घटना सामने आई है. इसमें 33 साल के चाचा पर अपनी ही 7 वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगा है. घटना के दौरान बच्ची की मां मौके पर पहुंच गई और बेटी चाचा की दरिंदगी का शिकार होने से बच गई.

मां ने दर्ज कराई शिकायत

बच्ची की मां ने रामपुर थाने में शिकायत दर्ज की है कि जब वह बीती शाम अपने खेत से काम करके घर लौटी तो वह यह देखकर हैरान रह गई कि उसका देवर मूलराज 7 वर्षीय बेटी का कपड़े उतार रहा था. पुलिस ने महिला सरोज की शिकायत पर आरोपी मूलराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 511 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी चंद्रशेखर कायत ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.
पहले भी दो मामले आ चुके सामने

इससे पहले, शिमला के कुमारसैन और ननखड़ी में रेप और गैंगरेप के दो मामले सामने आए थे. पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों मामलों में 14 और 17 साल के बेटी से दुराचार किया गया है

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज