Home /News /himachal-pradesh /

Rape in Shimla: 2 नाबालिगों से दुष्कर्म, एक गर्भवती, 7 साल की मासूम से 16 वर्षीय किशोर ने किया रेप

Rape in Shimla: 2 नाबालिगों से दुष्कर्म, एक गर्भवती, 7 साल की मासूम से 16 वर्षीय किशोर ने किया रेप

शिमला में किशोरी के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

शिमला में किशोरी के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

Rape Cases in Shimla; शिमला जिले में नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. शिमला के चौपाल और रोहड़ू इलाके में इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले के चौपाल (Chaupal) इलाके में दो नाबलिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. पहला मामला 7 वर्षीय मासूम के साथ दुराचार का है. इस मामले में 16 वर्षीय किशोर पर आरोप है. दूसरा मामला नेरवा क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां 14 साल की एक मासूम दुष्कर्म (Rape in Shimla) का शिकार हुई और गर्भवती हुई.

पीड़िता को पेट दर्द के इलाज के लिए अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरी जांच में उसके गर्भवती होने का पता चला. पीड़िता ने आपबीती सुनाई तो पता चला कि 23 वर्षीय युवक ने उसके साथ दुराचार किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एडिश्नएल एसपी प्रवीर ठाकुर ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है.

नाबालिग हिरासत में लिया

जानकारी के अनुसार पहले मामले में 16 वर्षीय किशोर को हिरासत में लिया गया है, उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा. 7 वर्षीय लड़की के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई है.13 फरवरी की शाम को पीड़िता पड़ोस में अन्य बच्चों के साथ खेलने गई थी. इस दौरान आरोपी पीड़िता को बहला-फुसला कर गौशाला में ले गया और वहां दुराचार किया. घटना के अगले दिन जब बच्ची की तबीयत खराब हुई तो उसने आपबीती सुनाई. परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत सोमवार को मामला दर्ज किया गया है.

जीजा के साथ आए लड़के ने किया दुष्कर्म
पुलिस के अनुसार, नेरवा में मामला सामने आया है, वो कुछ दिनों पहले का है. कुछ समय पहले एक स्थानीय त्यौहार के दौरान 14 वर्षीय पीड़िता के घर पर आरोपी युवक आया था. आरोपी पीड़िता के जीजा के साथ आया था और उसने मौका देखकर मासूम को अपना शिकार बना दिया.

आपके शहर से (शिमला)

Tags: Attempted rape, Gang Rape, Himachal pradesh, Rape, Shimla

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर