शिमला में 24 घंटे में 2 रेप: 4 और 16 साल की नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म, एक पीड़िता गर्भवती

शिमला में किशोरी के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

शिमला में किशोरी के साथ रेप(सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Himachal: हिमाचल प्रदेश के शिमला में दो नाबालिगों के साथ रेप के मामले सामने आए हैं. एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में 24 घंटे में दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप (Rape) के मामले सामने आए हैं. एक पीड़िता गर्भवती है. पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही मामलों में 31 मार्च को पुलिस (Shimla Police) ने एफआईआर दर्ज की है.

जानकारी के अनुसार, पहला मामला छोटा शिमला थाने में रिपोर्ट हुआ. पीड़िता के पेट में दर्द होने के बाद चेकअप के दौरान उसके साथ हुई घटना के बारे में पता चला. नाबालिगा अभी 16 साल की है और उसके गर्भ में 6 माह का बच्चा पल रहा है. नेपाली मूल के युवक पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप है.

कैसे हुआ खुलासा

पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग के पेट में दर्द उठा और चेकअप के लिए उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई है. आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाया. आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने बताया कि नाबालिग युवती के साथ नेपाली मूल के युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.
चौपाल में बच्ची से दुष्कर्म

शिमला के चौपाल क्षेत्र में 4 साल की मासूम के साथ 65 साल के शख्स ने दुष्कर्म किया. आरोपी गीताराम उत्तराखंड का रहने वाला है और चौपाल में मजदूरी करता है. डीएसपी चौपाल राज कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज