• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल: शिमला घूमने आई एक और नाबालिग लड़की से रेप, सहेली के दोस्त पर लगाया आरोप

हिमाचल: शिमला घूमने आई एक और नाबालिग लड़की से रेप, सहेली के दोस्त पर लगाया आरोप

शिमला के होटल में नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

शिमला के होटल में नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Hotel of Shimla: पीड़ित लड़की ने बताया कि वो अपनी एक सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी. 10 जुलाई को वे दोनों शिमला पहुंचीं और लक्कड़ बाजार के एक होटल में ठहरीं.

  • Share this:
    शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां घूमने आई हरियाणा की एक नाबालिग लड़की ने एक युवक पर रेप के आरोप (Allegation of Rape) लगाए हैं. आरोपी युवक पीड़िता की सहेली का परिचित है. पीड़िता हरियाणा के पंचकूला की रहने वाली है. शिमला से पंचकूला लौटने के बाद पीड़िता ने कालका पुलिस स्टेशन (Kalka Police Station) में उसके साथ हुए अपराध की शिकायत दर्ज करवाई थी.

    कालका पुलिस स्टेशन ने जीरो एफआईआर के तहत इस मामले को कार्रवाई के लिए शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है. शिमला की सदर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. इस मामले में जांच बढ़ने पर अन्य धाराएं भी लगाई जा सकती हैं. फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    सहेगी के साथ पहुंची थी शिमला

    पुलिस को दी शिकायत में 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी. 10 जुलाई को वे दोनों शिमला पहुंचीं और लक्कड़ बाजार के एक होटल में ठहरीं. 11 जुलाई को उसकी सहेली ने अपने एक परिचित नवीन और अन्य दोस्तों को होटल बुलाया था. बाद में नवीन उसके कमरे में दाखिल हुआ औऱ उसने उसके साथ गलत हरकतें व जबरदस्ती की. 13 जुलाई को उसकी सहेली, आरोपी नवीन व उनके अन्य दोस्त उसे कालका बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए.

    पुलिस ने दर्ज किया मामला

    एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि पीड़िता ने कालका थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी. लेकिन घटना के शिमला में घटने की वजह से मामले को जीरो एफआईआर के तहत शिमला पुलिस को प्रेषित किया गया है. सदर थाना पुलिस द्वारा पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. बता दें कि दो दिन पहले ही शिमला घूमने आई हरियाणा की एक नाबालिग युवती ने अपने चाचा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज