हिमाचल में अगले 48 घंटों के लिए रेड अलर्ट जारी, भारी बारिश की संभावना

Reshma Kashyap | News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 2:55 PM IST
हिमाचल में अगले 48 घंटों के लिए रेड अलर्ट जारी, भारी बारिश की संभावना
हिमाचल प्रदेश में रेड अलर्ट, भारी बारिश की संभावना.

मौसम विभाग का कहना है कि 19 अगस्‍त तक प्रदेश के अधिकांश क्षेत्राें में बारिश (Rain) हो जाएगी. ऐसे में दो दिनों तक प्रशासन मुस्‍तैद रहे और किसी भी आपात स्थिति से (Emergency) निपटने के लिए तैयार रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2019, 2:55 PM IST
  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के शिमला सहित आठ जिलों में भारी बारिश (Heavy Rain) की संभावना जताई गई है. ऐसे में पूरे प्रदेश में 48 घंटों के लिए रेड अलर्ट (Red Alert) जारी किया गया है. मौसम विभाग के अनुसार 17 अगस्‍त को ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर, चम्बा, कांगड़ा और मंडी में भारी बारिश की हो सकती है. जबकि 18 अगस्‍त को कांगड़ा, मंडी, शिमला (Shimla) ओर सोलन के लिए अलर्ट जारी किया गया है.

मौसम विभाग का कहना है कि 19 अगस्‍त तक प्रदेश के अधिकांश क्षेत्राें में बारिश (Rain) हो जाएगी. ऐसे में दो दिनों तक प्रशासन मुस्‍तैद रहे और किसी भी आपात स्थिति से (Emergency) निपटने के लिए तैयार रहे. 16 अगस्‍त को भी प्रदेश में येलो अलर्ट (Yellow Alert) जारी किया गया है. साथ ही कहा गया है कि ऊना, कांगड़ा, मंडी और सिरमौर में बारिश का असर देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें

इन महिलाओं ने ऐसे मनाया रक्षाबंधन का त्योहार

जब राखी बांधने आई महिलाएं भी फौजी भाइयों के साथ रो पड़ीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...