अपना शहर चुनें

States

Farmers Protest: कांग्रेस MLA का BJP सांसद सन्नी देओल से सवाल-कौन है दीप सिद्धू? जवाब मिला, मेरा संबंध नहीं

विक्रमादित्य सिंह ने सन्नी देओल से स्पष्टीकरण मांगा  है.
विक्रमादित्य सिंह ने सन्नी देओल से स्पष्टीकरण मांगा है.

Republic Day Violence: गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान किसानों के उत्पात, हिंसा से जोड़कर देखा और एक तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर एक चेहरा वायरल हो रहा है. इस चेहरे को लेकर कांग्रेस एमएलए विक्रमादित्य के सवाल पर भाजपा सांसद सनी देओल ने ट्वीट कर दी सफाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 9:53 AM IST
  • Share this:
शिमला. गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर दिल्ली (Delhi) में किसान आंदोलनकारियों (Farmers Agitators) के उत्पात, हिंसा और लाल किले पर ध्वजारोहण को लेकर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने भाजपा सांसद सन्नी देओल (Sunny Deol) पर निशाना साधा है.

विक्रमादित्य सिंह ने पूरे मामले पर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) नाम के शख्स के साथ सन्नी दयोल की फोटो वायरल होने पर उनसे स्पष्टीकरण मांगा और पूछा है कि वह जिस “दीप सिद्धू” को पीएम मोदी को मिलवाने ले गए थे, वह कौन है?

क्या बोले विक्रमादित्य सिंह


शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर बुधवार को जो कुछ भी दिल्ली में हुआ, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. भारत के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान देश का अपमान है, जो हम बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते. जिन लोगों ने भी यह किया हैं, उन्हें तुरंत गिरफ़्तार किया जाना चाहिए और उनके ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई होनी चाहिए.
हम देश के किसान की मांगों का “पूर्ण समर्थन” करते हैं , लेकिन विरोध के नाम पर इस उत्पात के बाद इस पूरी आंदोलन पर एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह लग गया हैं. किसान संगठनों को इस तरह के तत्वों को अपने आंदोलन से बाहर रखना चाहिए, वरना विश्वसनीयता पर उंगलियां उठने लगेगी. साथ ही भाजपा सांसद सनी देओल को यह स्पष्टीकरण भी देना चाहिए कि यह व्यक्ति “दीप सिद्धू” कौन है, जिसे वह प्रधानमंत्री से मिलवाने ले गए थे और जिसकी पिछले कल के प्रकरण में एक अहम भूमिका बतायी जा रही है.

जवाब में सन्नी देओल का ट्वीट




वहीं, ट्वीट कर सन्नी देओल ने पूरे मामले में स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि “दीप सिद्धू के साथ उनका कोई संबंध नहीं है और वह छह दिसंबर को पहले भी यह स्पष्ट कर चुके हैं.” बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद पीएम मोदी, सांसद सन्नी देओल और दीप सिद्धू की तस्वीर वायरल हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज