VIDEO: शिमला में रिटायर्ड DIG ने दिखाई धौंस, सैंपल लेने गई मेडिकल टीम से बदसलूकी का आरोप
Shimla News in Hindi

VIDEO: शिमला में रिटायर्ड DIG ने दिखाई धौंस, सैंपल लेने गई मेडिकल टीम से बदसलूकी का आरोप
यूपी से लौटा डीआईजी कोटगढ़ में होम क्वारंटीन में था.

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल का कहना है कि अभी तक शिकायत पत्र मिला नहीं है. पत्र मिलने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में रिटायर्ड IPS ऑफिसर की दबंगई देखने को मिली है. रिटायर्ड IPS ऑफिसर पर आरोप है कि उसने कोविड सैंपल लेने के लिए गई मेडिकल टीम के साथ बदसलूकी की और उन्हें गालियां दी. फिलहाल, मेडिकल टीम में शामिल डॉक्टर की ओर से थाने में शिकायत दी गई है.

इसके अलावा, डॉक्टर ने एसपी शिमला (SP Shimla) को भी मेल के जरिये और शिकायत पत्र भेजा है. मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रिटायर्ड डीआईटी मेडिकल टीम से ऊंची आवाज में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यूपी से लौटा था शख्स
जानकारी के अनुसार, शिमला के कोटगढ़ इलाके का 24 जून का यह मामला है. रिटायर्ड डीआईजी दलबीर सिंह यादव यूपी के इटावा से लौटे थे और यहां डीएफओ कोटगढ़ के आवास पर होम क्वारंटीन थे. वह 9 जून को यूपी से लौटे थे. ऐसे में उनके सैंपल लेने टीम गई थी. रिटायर्ड DIG अपने बेटे के साथ होम क्वॉरंटीन में थे.



क्या लिखा शिकायत में
डॉक्टर अंकुश ने शिकायत में कहा कि प्रोटोकोल के अनुसार, उनकी टीम सैंपल लेने गई थी. लेकिन इस दौरान दलबीर सिंह ने उनसे बदसलूकी की और कहा कि तुम सैंपल लेने वाले कौन होते हो? इस दौरान उन्हीं के साथी ने वीडियो बना ली. इस दौरान उन्होंने खुद को रिटायर्ड डीआईजी बताते हुए धमकी भी दी.

कुमारसैन थाने में दी शिकायत
अंकुश ने बताया कि उन्होंने कोटगढ़ सिविल हॉस्पिटल के मेडिकल ऑफिसर ने बीएमओ, सीएमओ और SP को शिकायत पत्र लिखा है. इसके अलावा, कुमारसैन थाने में भी शिकायत दी है. हालांकि, एसपी शिमला ओमापति जम्वाल का कहना है कि अभी तक शिकायत पत्र मिला नहीं है. पत्र मिलने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading