Ripped Jeans: कांग्रेस MLA विक्रमादित्य सिंह का सवाल-हिमाचल की शेरनी कंगना रनौत को उत्तराखंड के CM क्या कहेंगे?

अब हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस विधायक और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर सवाल उठाया है और उन्हें नसीहत दी है.

अब हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस विधायक और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर सवाल उठाया है और उन्हें नसीहत दी है.

Ripped Jeans Controversy: उत्तराखंड के नवनिर्वाचित सीएम तीरथ सिंह रावत ने हाल ही में महिलाओं के पहनावे को लेकर टिप्पणी की थी. इस मामले पर काफी विवाद हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 1:26 PM IST
  • Share this:

शिमला. उतराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawal) के लड़कियों के फटी जीन्स (Ripped Jeans) पहनने को लेकर दिए गए बयान पर हर तरफ बवाल हो रहा है. सोशल मीडिया पर जमकर लोग उनके बयान की ओलोचना कर रहे हैं और मीडिया (Media) में भी मामला सुर्खियां बटौर रहा है.

अब हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस विधायक और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर सवाल उठाया है और उन्हें नसीहत दी है. शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फटी जीन्स पहने हुए फोटो शेयर करते लिखा, “हिमाचल की शेरनी कंगना रनौत को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री क्या कहेंगे?” मुख्यमंत्री जी, सोच बदलें, देश खुद-ब-खुद बदल जाएगा.

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह की पोस्ट.

सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट
विक्रमादित्य सिंह की पोस्ट पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी. एक युवती ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि आपके स्किल्स का आपके कपड़ों से कोई संबंध नहीं है. इसके अलावा, अन्य यूजर्स युवक ने लिखा, “भारत एक स्वतंत्र देश है. हर व्यक्ति को अपने अधिकार व्यक्त करने का पूरा अधिकार है. अगर हमारी सोच सकारात्मक है, तो इसमें कोई आपत्ती नहीं होनी चाहिए.”

वहीं, एक यूजर तान्या शर्मा ने लिखा कि रिप्ड जीन्स वाली घर नहीं देश जरूर चला सकती है. क्योंकि यह अमेरिकन कल्चर इंडियन कल्चर का पार्ट बन गया है.

विक्रमादित्य सिंह की पोस्ट पर एक कमेंट.



क्या है मामला

बता दें कि उत्तराखंड के नवनिर्वाचित सीएम तीरथ सिंह रावत ने हाल ही में अपना एक अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार वो प्लेन से कहीं जा रहे थे, तो उन्होंने एक महिला को फटी हुई जींस पहने देखा, उसके साथ दो बच्चे भी थे. महिला एनजीओ चलाती थी, जबकि उनके पति जेएनयू में प्रोफेसर थे. रावत ने कहा कि ऐसी महिलाओं अपने बच्चों को क्या संस्कार देंगी?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज