लाइव टीवी

हिमाचल के रामपुर में खाई में गिरी बोलेरो, पिता-पुत्र सहित 3 की मौत

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 29, 2019, 6:14 PM IST
हिमाचल के रामपुर में खाई में गिरी बोलेरो, पिता-पुत्र सहित 3 की मौत
शिमला के रामपुर में हादसा.

घायलों का रामपुर के खनेरी अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. वहीं, एक घायल हैं. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक पिता पुत्र थे.

खाई में गिरी बोलेरो
जानकारी के अनुसार, शिमला के रामपुर बुशहर (Rampur Busher) की यह घटना है. रामपुर के दूर दराज इलाका गानवी में दर्दनाक हादसा हुआ है. एक बोलेरो गाड़ी गहरी खाई में गिरी है. हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों का रामपुर के खनेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां एक और घायल की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यहां हुआ हादसा

झाकड़ी थाने के तहत पेरी नाला के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में बुधुआ राम और पुत्र सुनील की मौके पर ही मौत हो गई. ये गांव रोंगाली, कुरुमगढ़, चैनपुर, गुमलाह बिहार के रहने वाले थे. वहीं, घायल निशांत, गानवी ने भी दम तोड़ दिया. चालक धर्मपाल को खनेरी अस्‍पताल में दाखिल किया गया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: राष्ट्रीय अवॉर्डी शिक्षक पर छात्राओं ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, FIR

सोलन में स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, मौत, लोगों ने लगाया जाम
Loading...

हिमाचल भाजपा ने अनुशासनहीनता पर 6 नेताओं को पार्टी से निकाला

कांगड़ा में लाश मिली, बेटी ने कहा- जुआ खेलने के दौरान उनकी जान ली गई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...