लाइव टीवी

शिमला के रामपुर में खाई में गिरी कार, महिला सहित 2 लोगों की मौत

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 9, 2019, 4:28 PM IST
शिमला के रामपुर में खाई में गिरी कार, महिला सहित 2 लोगों की मौत
शिमला के रामपुर में हादसा. (सांकेतिक तस्वीर)

Road Accident in Shimla: बताया जा रहा है कि चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क से कई मीटर नीचे जा गिरी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
शिमला. सड़के हादसे (Road Accident) में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. हादसा सोमवार सुबह पेश आया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के शिमला (Shimla) के रामपुर का है.

जानकारी के अनुसार, शिमला जिले के रामपुर बुशहर के समीप मझेवली सड़क पर सोमवार को एक कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के मुताबिक, दुर्घटना में एक पुरुष और एक महिला की मौत हुई है. दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

कार में थे दो सवार
शुरुआती जानकारी में पता चला है कि दुर्घटना में श्याम सिंह और सुई देवी की मौत हुई है. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया है. बताया जा रहा है कि चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क से कई मीटर नीचे जा गिरी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: हिमाचल न्यायिक सेवा: चुनौती बनीं टॉपर, 10 में से 8 स्थान बेटियों ने कब्जाए

देवभूमि हिमाचल भी महिलाओं के लिए नहीं सुरक्षित, हर 24 घंटे के बाद महिला से रेप

नाहन में सनसनीखेज वारदात: घर से उठाया, गला रेता और मरा समझकर छोड़ गएशिमला की संजौली हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के घर में घुसा तेंदुआ, लोगों में दहशत

चंबा में शिक्षिका ने बच्चे को ज़ड़े थप्पड़, कान का पर्दा डैमेज, FIR दर्ज

कुल्लू पुलिस ने चिटटा तस्करी में 2 नाईजीरियन दिल्ली से किए गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर