Accident in Himachal: शिमला में 150 मीटर नीचे खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 3 युवकों की मौत

शिमला में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है.

शिमला में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है.

Accident in Shimla: मृतकों की पहचान हिमांशु (17) गांव कन्ना भरेड़ी कुमारसैन, आदित्य वर्मा (22) निरमंड और देवराज (21) गांव बायाल (कुल्लू) के रूप में हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2021, 12:24 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में सड़क हादसा हुआ है. बुधवार रात को हुए हादसे (Accident) में तीन युवकों की मौत हो गई है. वहीं, स्कॉर्पियो (Scorpio accident) के परखच्चे उड़ गए हैं.डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने हादसे की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार शिमला जिले के रामपुर के थाना कुमारसैन के तहत यह घटना पेश आई है. बड़ागांव सड़क पर बुधवार देर रात को एक सड़क हादसा पेश आया है. पुलिस के मुताबिक, बड़ा गांव रोड पर यह स्कोर्पियो हादसे का शिकार हुई है. गाड़ी में तीन युवक सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

शिमला में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है.


गाड़ी लगभग 150 मीटर नीचे जा गिरी है. मृतकों की पहचान हिमांशु (17) गांव कन्ना भरेड़ी कुमारसैन, आदित्य वर्मा (22) निरमंड और देवराज (21) गांव बायाल (कुल्लू) के रूप में हुई है.
शिमला में सड़क हादसा.


सुबह पता लगी दुर्घटना

दुर्घटना कैसे हुई, पुलिस जांच करने में जुट गई है, बता दें कि दुर्घटना का गुरुवार सुबह पता चला है. समाचार मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने थाना कुमारसैन के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज