शिमला में 83.21 ग्राम चिट्टे के साथ 7 युवक गिरफ्तार, कैश भी बरामद
Shimla News in Hindi

शिमला में 83.21 ग्राम चिट्टे के साथ 7 युवक गिरफ्तार, कैश भी बरामद
बिलासपुर में पांच युवक चिट्टे के साथ पकड़े गए. (सांकेतिक तस्वीर)

Drugs in Himachal: SP ने कहा कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला में चिट्टे (Heroine) के मामलों में लगातार बढ़ौतरी हो रही है. बीते 48 घंटे के भीतर चिट्टे (Drugs) के 2 मामले सामने आए, जिनमें पुलिस ने 7 युवकों को गिरफ्तार किया. दोनों में मामलों में 83.21 ग्राम चिट्टा पकड़ा गया और 35 हजार 300 रुपये कैश बरामद किया गया. शिमला के एसपी (SP) ओमापति जम्वाल ने इसकी पुष्टि की.

दो युवक गिरफ्तार
पहला मामला गंज बाजार के समीप सब्जी मंडी का है. पुलिस के मुताबिक सदर थाने की टीम गश्त पर थी. शक के आधार पर दो युवकों की चैकिंग की गई तो इनसे 10 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. एक युवक का नाम सौरभ यादव है, जिसकी उम्र 31 साल है और राजधानी के रामबाजार का ही रहने वाला है. दूसरे की पहचान 28 वर्षीय सुरज गौतम के रूप में हुई है. सूरज गौतम, पंजगाई, बिलासपुर का रहने वाला है.

यह है दूसरा मामला
दूसरा मामला लक्कड़ बाजार चौकी के तहत स्नो व्यू के पास पकड़ में आया है. SP के मुताबिक पुलिस को इस संबंध में मुखबीर से सूचना मिली थी. जिसके आधार पर गाड़ी की चैकिंग की गई. इस गाड़ी में 5 युवक सवार थे जिनसे 73.21 ग्राम चिट्टा और 35 हजार 300 रुपये कैश बरामद किया गया. एसपी के मुताबिक सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. गिरफ्तार किए गए युवकों में कोटखाई के कोटला गांव का 33 वर्षीय संदीप चौहान, कोटखाई के कोकूनाला का 26 वर्षीय अक्षय चौहान, ठियोग के गुठाण गांव का 25 वर्षीय प्रदीप कुमार और इसी गांव का 22 वर्षीय राहुल वर्मा, ठियोग के शिरगल गांव का रहने वाला 33 साल का दिनेश कुमार शामिल है. SP ने कहा कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.



ये भी पढ़ें: ऊना में नशा माफिया कसा शिकंजा, 32 दिन में 30 तस्कर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: शिमला-मनाली में बारिश-बर्फबारी, धर्मशाला में निकली हल्की धूप

Coronavirus: धर्मशाला वन-डे मैच के लिए हर गेट पर चैकिंग की व्यवस्था: CM
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज