शीला दीक्षित के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष ने जताया दुख, कहा- पार्टी ने सिपाही हो दिया

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) एक अच्छी नेत्री के साथ-साथ एक अच्छी प्रशासक रही, उनके जाने से पार्टी को बड़ी क्षति हुई है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 20, 2019, 7:52 PM IST
शीला दीक्षित के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष ने जताया दुख, कहा- पार्टी ने सिपाही हो दिया
शीला दीक्षित के निधन पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने दुख जताया है (File Photo)
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 20, 2019, 7:52 PM IST
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और कहा कि शीला दीक्षित के रूप में पार्टी ने एक बड़ा सिपाई खो दिया है. शीला दीक्षित के निधन से जो क्षति हुई है उसे कभी नहीं भरा जा सकता है.

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि शीला दीक्षित एक अच्छी नेत्री के साथ-साथ एक अच्छी प्रशासक रही, उनके जाने से पार्टी को बड़ी क्षति हुई है. दिल्ली के विकास में शीला दीक्षित की भूमिका हमेशा याद रहेगी.

कुलदीप सिंह राठौर ने शीला दीक्षित के साथ बिताए पलों को याद किया और कहा कि उनके बोले शब्द आज भी उनके जहन में है. भविष्य में भी शीला दीक्षित की छवि उनके दिलो दिमाग में रहेगी.

बता दें, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शीला दीक्षित का शनिवार को निधन हो गया. शनिवार की सुबह उन्हें ओखला स्थित एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार थीं. शनिवार दोपहर 3.30 बजे 81 साल की शीला दीक्षित ने एस्कॉर्ट अस्पताल में अंतिम सांस ली.

ये भी पढ़ें--

Sheila Dikshit: इंदिरा-सोनिया के बाद कांग्रेस की सबसे मजबूत महिला नेता, ऐसा था राजनीतिक सफ़र

शीला दीक्षित की लव स्टोरी: जब शादी के लिए DTC बस में मिला था प्रपोजल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 7:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...