अपना शहर चुनें

States

शिमला : कार दुर्घटना में घर के इकलौते लड़के और दो लड़कियों समेत 3 की मौके पर मौत

शिमला में हुई कार दुर्घटना में एक लड़का और दो लड़कियों की मौके पर मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)
शिमला में हुई कार दुर्घटना में एक लड़का और दो लड़कियों की मौके पर मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

एएसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि पुलिस टीम मौके के लिए रवाना कर दी गई है. इस सड़क हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार के परखचे उड़ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 9:55 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हुआ है. इस हादसे में एक युवक और दो युवतियों समेत कुल 3 लोगों की मौत (death) हो गई. बताया जा रहा है कि एपीजे यूनिवर्सिटी और ब्योलिया के बीच अनियंत्रित होकर एक कार सड़क से नीचे जा गिरी. इस कार में सवार युवक और दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे की पुष्टि एएसपी प्रवीर ठाकुर ने की है. मारे गए तीनों शख्स सूरज सूद, आस्था भट्ट और अंचल गुप्ता के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि शिमला शहर के एपीजे यूनिवर्सिटी के पास से यह कार गुजर रही थी. तभी अनियंत्रित होकर कार सड़क से नीचे जा गिरी. इस सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस टीम मौके के लिए रवाना कर दी गई है. इस सड़क हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार के परखचे उड़ गए.

पुलिस ने कहा कि प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम के समय ब्योलिया और एपीजे यूनिवर्सिटी के बीच एक छोटी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसका नंबर एचपी- 51-1810 बताया जा रहा है. इस हादसे में दो लड़कियों व एक लड़के की मौके पर ही मृत्यु हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंच रही है उसके बाद वह वहां आगे की कार्रवाई करेगी.



इस हादसे के बारे में लोगों ने बताया कि यह आई10 गाड़ी थी, जिसका एक्सीडेंट हुआ. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त सूरज किसी दूसरे की गाड़ी चला रहा था. उसने अपनी गाड़ी कहीं और खड़ी कर दी थी. सूरज के परिचितों का कहना है कि शादी के बहुत सालों बाद सूरज पैदा हुआ था. उसकी उम्र 22-23 साल के आसपास होगी. सूरज की मां की एक दुकान है शिमला के समरहिल में है. आज वह ऊना गई हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज