लाइव टीवी

ओलावृष्टि : रात से बंद शिमला-बिलासुपर नेशनल हाईवे यातायात के लिए बहाल
Shimla News in Hindi

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 19, 2020, 3:10 PM IST
ओलावृष्टि : रात से बंद शिमला-बिलासुपर नेशनल हाईवे यातायात के लिए बहाल
ओलावृष्टि के कारण देर रात से फंसे सैकड़ों वाहनों के निकलने का सिलसिला शुरू

टुटू और हीरानगर के बीच शनिवार रात से बंद शिमला-बिलासुपर नेशनल हाईवे- 205 (Shimla-Bilasupar National Highway) यातायात (Traffic) के लिए बहाल हो गया है. भारी ओलावृष्टि (Hailstorm) के चलते देर रात से फंसे सैकड़ों वाहनों (Stranded vehicles) के निकलने का सिलसिला शुरू हो चुका है.

  • Share this:
शिमला. टुटू और हीरानगर के बीच शनिवार रात से बंद शिमला-बिलासुपर नेशनल हाईवे- 205 (Shimla-Bilasupar National Highway) यातायात (Traffic) के लिए बहाल हो गया है. भारी ओलावृष्टि (Hailstorm) के चलते देर रात से फंसे सैकड़ों वाहनों (Stranded vehicles) के निकलने का सिलसिला शुरू हो चुका है. दो से तीन स्थान ऐसे हैं जहां पर समस्या ज्यादा है. इन स्थानों पर प्रशासनिक अमला मिट्टी और रेत डालने में जुटा हुआ है, लेकिन जगह-जगह हल्का जाम भी लग रहा है. रात को ट्रैफिक में फंसे लोगों ने बताया कि आस-पास के क्षेत्रों में रहने वाले लोग बसों को छोड़कर पैदल ही अपने घरों के लिए निकल गए, लेकिन जिनके पास कोई विकल्प नहीं था वो रातभर जाम में फंसे रहे.

35 किलोमीटर की दूरी तय करने में लगे 7 घंटे

जाम इतना ज्यादा था कि एक किलोमीटर का सफर तय करने में घंटो लग गए. शिमला से बाग के बीच 35 किलोमीटर की दूरी तय करने में बस को 7 घंटे लग गए. यह बस शिमला बस स्टैंड से शाम सवा 6 बजे चली थी और बाग तक पहुंचते-पहुंचते रात के एक बज गए.

भारी ओलावृष्टि के कारण सड़क पर फंसे वाहनों को पुलिस ने निकाला.


स्थानीय निवासियों ने पुलिस के कार्य की प्रशंसा की. साथ ही सरकार से मांग की कि इस समस्या को दूर करने के लिए एक बाईपास बनाया जाना चाहिए. लोगों ने राय दी कि धमून सड़क को एयरपोर्ट रोड से जोड़ा जाए तो यह समस्या दूर हो सकती है.

ये भी पढ़ें - मनाली में मौसम सुहावना होने के बाद भी दिक्कतें बरकरार, तापमान माइनस 6 डिग्री

ये भी पढ़ें - पल्स पोलियो अभियान : ऊना में 55 हजार बच्चों को दवा पिलाने का लक्ष्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 3:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर