Home /News /himachal-pradesh /

shimla car accident viral video man hit by car in sanjauli accident caught in cctv hpvk

VIDEO: शिमला के संजौली बाजार में रफ्तार का कहर, राहगीर को तेज रफ्तार कार ने उड़ाया

शिमला शहर के संजौली में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है.

शिमला शहर के संजौली में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है.

Shimla Car Accident Viral Video: घटना को लेकर पुलिस स्टेशन में संबंधित कोई शिकायत दर्ज हुई और ना ही अस्पताल में इलाज के लिए शख्स को लाया गया है. संभावना है कि हादसे का शिकार हुए व्यक्ति ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी है. साथ ही वाहन चालक के साथ समझौता होने का अंदेशा है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर के संजौली में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी. यह सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, हादसा गुरुवार को 11 बजकर 8 मिनट पर हुआ.

संजौली में पुरानी पुलिस चौकी के सामने हुई घटना के वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स आराम से सड़क पार कर रहा है. सड़क पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार गलत साइड से आती है और व्यक्ति को टक्कर मारती हुई आगे की तरफ लेकर जाती है.

पुलिस तक नहीं पहुंचा मामला
घटना को लेकर पुलिस स्टेशन में संबंधित कोई शिकायत दर्ज हुई और ना ही अस्पताल में इलाज के लिए शख्स को लाया गया है. संभावना है कि हादसे का शिकार हुए व्यक्ति ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी है. साथ ही वाहन चालक के साथ समझौता होने का अंदेशा है. क्योंकि पुलिस के पास कोई भी मामला दर्ज नहीं हुआ. शिमला पुलिस का कहना है कि इस तरह का कोई भी मामला फिलहाल दर्ज नहीं हुआ है. अगर ऐसा कोई मामला दर्ज होता है तो इसमें आगे कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Car accident, CCTV camera footage, Shimla, Shimla police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर