लाइव टीवी

हिमाचल: लेन-देन की वजह से हुई थी ठेकेदार की हत्या, आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 25, 2019, 2:57 PM IST
हिमाचल: लेन-देन की वजह से हुई थी ठेकेदार की हत्या, आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार
शिमला में ठेकेदार की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Shimla:घटनास्थल के पास काफी खून भी बिखरा पड़ा था. साथ ही रास्ते में भी खून मिला था. अब आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में ठेकेदार जय राम मुखिया हत्याकांड (Contractor Murder in Shimla) में पुलिस ने आरोपी सैयदुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया है. शिमला पुलिस ने आरोपी को दिल्ली के लाल किले के पास  (Delhi) से गिरफ्तार किया है और शुक्रवार को उसे कोर्ट (Court) में पेश किया जाएगा. डीएसपी प्रमोद शुक्ला (DSP Promod Shukla) ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

पैसों को लेकर विवाद
जानकारी के अनुसार, बीते 14 अक्टूबर को शिमला (Shimla) के शोघी में ठेकेदारी की लाश (Dead Body) मिली थी. ठेकेदार बिहार का रहने वाला था. अब उसकी हत्या में 24 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की 24 साल का है और बताया जा रहा है कि लेन-देन की वजह से दोनों में विवाद था. यही बात हत्या की वजह बनी.

12 अक्टूबर से था लापता

मृतक के परिचितों ने 12 अक्तूबर को ठेकेदार की गुमशुदगी की शिकायत बालुगंज थाने में दर्ज करवाई थी. 14 अक्टूबर को बालुगंज पुलिस को ठेकेदार का शव मिला था. ठेकेदार मूल रूप से बिहार के मोतीहारी का रहने वाला था और यहां ठेकेदारी करता था. पनोग गांव में किराये पर रहता था. मृतक के सिर पर चोटें लगी थी. घटनास्थल के पास काफी खून भी बिखरा पड़ा था. साथ ही रास्ते में भी खून मिला था. अब आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

कई ठिकानों पर की छापेमारी

थाना बालूगंज की पुलिस टीम ने पुलिस कर्मी अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में आरोपी के रिश्तेदारों, घर तथा अन्य ठिकानों पर रेड की. इस दौरान दिल्ली, उतर प्रदेश, बिहार में अलग-अलग स्थानों पर आरोपी के संभावित ठिकानो पर रेड की. 24 अक्टूबर को आरोपी सैयदुल रहमान को दिल्ली के लाल किला से पकडा गया.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल: जयराम कार्यकाल में BJP ने लगातार दूसरी बार किया क्लीन स्वीप

हिमाचल उपचुनाव: विधानसभा में बढ़ी महिला शक्ति, 5 हुईं महिला विधायक

शिमला के टका बेंच बुक कैफे को कैदियों से छिनने पर HC की रोक

मंडी में ढांक से गिर दो लोगों की मौत, FIR दर्ज, छानबीन में जुटी पुलिस

जीत के बाद BJP प्रदेशाध्यक्ष सत्ती ने कहा, कांग्रेस के नेता झूठ के मुखिया हैं

हिमाचल उपचुनाव: धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण की जमानत जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 12:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...