लाइव टीवी

शिमला : रामपुर नगर परिषद वार्ड 5 के पार्षद निर्विरोध चुने गए

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 7, 2019, 5:52 PM IST
शिमला : रामपुर नगर परिषद वार्ड 5 के पार्षद निर्विरोध चुने गए
निर्विरोध चुने गए पार्षद कर्ण ने कहा कि वह हर काम को पूरा कर दिखाएंगे.

वार्ड 5 से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी (Congress Supported Candidate) कर्ण ने पार्षद के लिए पर्चा दाखिल किया था, लेकिन उनके विरोध में कोई भी प्रत्याशी खड़ा नहीं हुआ. इसलिए निर्वाचन अधिकारी ने कर्ण को निर्विरोध वार्ड 5 से विजयी घोषित कर दिया.

  • Share this:
शिमला. रामपुर नगर परिषद (Rampur Municipal Council) वार्ड 3 और 5 में पार्षद के लिए मध्यावधि चुनाव की घोषणा की गई थी. वार्ड 5 से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी (Congress Supported Candidate) कर्ण ने पार्षद के लिए पर्चा दाखिल किया था, लेकिन उनके विरोध में कोई भी प्रत्याशी खड़ा नहीं हुआ. इसलिए निर्वाचन अधिकारी ने कर्ण को निर्विरोध वार्ड 5 से विजयी घोषित कर दिया. जीत के बाद पार्षद कर्ण ने ढोल नगाड़ों के साथ विजयी जुलूस निकालकर लोगों को धन्यवाद दिया. अब वार्ड 3 में 17 नवंबर को पार्षद के लिए मतदान होना है. यहां पर दो प्रत्याशियों के बीच मुकाबला होना है. यहां से खड़े दोनों ही प्रत्याशी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

भाजपा ने आपसी मतभेद के चलते नहीं उतारा प्रत्याशी 

रामपुर कांग्रेस वार्ड 5 में हुई जीत को अपनी बड़ी उपलब्धि मान रही है. बता दें कि यहां से भाजपा (BJP) आपसी मतभेद के चलते कर्ण के विरोध में कोई प्रत्याशी खड़ा करने में असमर्थ रही. वार्ड 5 से निर्विरोध चुने जाने के बाद जब कर्ण से पूछा गया कि उनकी जीत के पीछे भाजपा की कमजोरी मानी जाए या फिर उन्हें लोगों का प्यार मिला है. इस पर कर्ण ने कहा कि दोनों ही वजहों से उनकी जीत हुई है. उन्होंने कहा कि उनकी जीत के पीछे भाजपा की कमजोरी भी है साथ ही उन्हें लोगों का प्यार भी मिला है. उन्होंने कहा कि दोनों ही कारणों से वह निर्विरोध चुने गए.

जीत के बाद पार्षद कर्ण ने ढोल नगाड़ों के साथ विजयी जुलूस निकाला.


कर्ण ने कहा कि वह अपने वार्ड में बंद पड़े विकास कार्यों को पूरा करने के लिए हर कोशिश करेंगे. साथ ही स्वच्छ भारत अभियान को भी आगे लेकर जाएंगे. उन्होंने जनता का धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि उन्हें जो भी काम दिया जाएगा वह सभी को पूरा कर दिखाएंगे.

(आत्मा सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - हिमाचल इन्वेस्टर मीट: PM मोदी बोले-धर्मशाला में सम्मेलन कल्पना नहीं, सच्चाई है
Loading...

ये भी पढ़ें - मंडी : बारिश व बर्फबारी ने बदला मौसम का मिजाज, किसानों के चेहरे खिले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...