नशे के ओवरडोज से शिमला की युवती की पंजाब में मौत, होटल में मिली लाश, सहेली गिरफ्तार

शिमला की सिमरन की पंजाब में मौत.

शिमला की सिमरन की पंजाब में मौत.

Shimla Girl Dies in Amritsar: अमृतसर के माल रोड पर स्थित एक होटल में दो लड़कियां रात रुकी थी. एक लड़की ने नशे का ओवरडोज़ किया, जिस वजह से उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उसे पास में ही निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
अमृतसर/शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) शहर की युवती की पंजाब के अमृतसर स्थित एक निजी होटल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई. अमृतसर के माल रोड पर निजी होटल से युवती का शव (Dead Body) बरामद हुआ है. शुरुआती जांच के बाद युवती के साथ रुकी एक अन्य लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस के मुताबिक, दो लड़कियां होटल में रात को रुकी थीं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के कृष्णा नगर की सिमरन भाटिया कालका में एक निजी कंपनी में नौकरी करती थीं. रविवार रात को मां से बातचीत में सिमरन ने बताया था कि वह कालका में ही है, लेकिन सोमवार दोपहर अमृतसर पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी कि सिमरन की अमृतसर के एक होटल में मौत हो गई है. सिमरन दिल्ली स्थित अशोक नगर निवासी जूली शर्मा के साथ अमृतसर घूमने पहुंची थीं. जूली होटल के कमरे में बेहोश मिली थी, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

माता-पिता अपाहिज, भाई की मौत

युवती के रिश्तेदारों ने बताया कि सिमरन के माता-पिता अपाहिज हैं. उनका एक भाई था, जिसकी पहले ही मौत हो चुकी है. सिमरन ही पूरे घर का खर्च चलाती थी. रिश्‍तेदारों ने बताया कि पुलिस की तरफ से हमें फोन करके बताया गया कि आपकी बेटी की मौत हो चुकी है तो उसी वक्त हम यहां पहुंच गए. परिवार का कहना है कि मौत होने से कुछ देर पहले सिमरन के साथ हमारी बात हुई थी और वहीं अचानक ही मौत का संदेश मिलने के बाद हम सदमे में हैं. परिवार का कहना है कि हमें पूरा यकीन है कि सिमरन के साथ जरूर कुछ हुआ है. परिवार का कहना है कि पूरी जांच की जाए और दोषियों को सलाखों के पीछे भेजा जाए.
क्या कहती है पुलिस

दूसरी तरफ, पुलिस सबइंस्पेक्टर मोहित शर्मा का कहना है कि अमृतसर के माल रोड पर स्थित एक होटल में दो लड़कियां रात में रुकी थीं. एक लड़की ने नशे का ओवरडोज़ किया, जिस वजह से उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उसे पास में ही निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज