हमीरपुर के युवक ने कॉलगर्ल बताकर युवती के फोटो-फोन नंबर इटरनेट पर किए अपलोड, FIR
Shimla News in Hindi

हमीरपुर के युवक ने कॉलगर्ल बताकर युवती के फोटो-फोन नंबर इटरनेट पर किए अपलोड, FIR
बिहार के गया में महिला से गैंगरेप . (Demo PIc)

युवती ने कहा कि वह बीते चाल साल से मानसिक उत्पीड़न सह रही है. इससे पहले वह, चंडीगढ़ में भी साइबर सेल को शिकायत दी चुकी है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के राजधानी शिमला (Shimla) में एक युवती की फोटो (Photos) के साथ छेड़छाड़ कर युवक ने वायरल कर दिए. आरोपी युवक ने युवती को कॉलगर्ल बताया और फोटो को वेबसाइट पर अपलोड किए हैं. फोटो के साथ युवती के मोबाइल नंबर को भी वेबसाइट (Website) पर अपलोड किए गए हैं. युवती ने एसपी शिमला (Shimla) को इस संबंध में शिकायत भेजी है. शिकायत के आधार पर न्यू शिमला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह आरोप लगाया
पुलिस को दी शिकायत में युवती ने हमीरपुर जिला के रहने वाले अभिषेक नाम के युवक पर फोटो के साथ छेड़छाड़ कर वेबसाइट पर अपलोड करने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि उसकी फोटो को एडिट किया गया है. इसे अलग-अलग नामों के साथ कई वेबसाइट पर अपलोड किया गया है. शिकायत में युवती ने कहा कि पिछले चार सालों से युवक बार बार उसकी फोटो को वेबसाइट पर अपलोड कर रहा है.

29 साल की युवती ने डाक के जरिये शिकायत भेजी
29 साल की युवती ने डाक के जरिये शिकायत भेजी है. युवती ने कहा कि वह बीते चाल साल से मानसिक उत्पीड़न सह रही है. इससे पहले वह, चंडीगढ़ में भी साइबर सेल को शिकायत दी चुकी है. अब वह शिमला लौट चुकी है, लेकिन अब भी उसे परेशान किया जा रहा है. इससे पहले चार बार आरोपी युवक माफी नामा दे चुका है.



एक अन्य युवती के साथ भी ऐसा ही किया
2 फरवरी को भी उसने माफीनामा दिया था. युवती ने कहा कि एक और युवती के साथ ऐसा ही किया गया है और हमीरपुर महिला थाने में इस संबंध में केस दर्ज किया गया है. युवती ने कहा कि वह हर महीने थाने के चक्कर लगाकर थक चुकी है. पुलिस ने अब पुलिस की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: शिमला में नशे का कारोबार, 36.15 ग्राम चिट्टे के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार

COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, कुल केस 76
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज