• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • लेट लतीफ सत्येंद्र जैन! कार्यक्रम में डेढ़ घंटा देर से आने पर शिमला के पत्रकारों का फूटा गुस्सा

लेट लतीफ सत्येंद्र जैन! कार्यक्रम में डेढ़ घंटा देर से आने पर शिमला के पत्रकारों का फूटा गुस्सा

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन ने कहा है कि दिल्ली को कोरोना संक्रमण को लेकर ज्यादा अलर्ट रहने की जरूरत है. (File Photo)

शिमला (Shimla) में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में डेढ़ घंटे देर से पहुंचने पर पत्रकारों ने सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) का बहिष्कार कर दिया. दरअसल सत्येंद्र जैन को रविवार सुबह साढ़े 11 बजे उदघाटन कार्यक्रम में पहुंचना था मगर वो डेढ़ घंटे तक मॉल रोड पर थे

  • Share this:

शिमला. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने विस्तार करने की कोशिशों के तहत हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में अपना प्रदेश कार्यालय खोला है. दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ने रविवार को पार्टी कार्यालय का उदघाटन किया. खलीनी के समीप टुटीकंडी बाइपास रोड पर आप का प्रादेशिक कार्यालय खोला गया है. कार्यक्रम में देरी से पहुंचने पर पत्रकारों ने सत्येंद्र जैन का बहिष्कार कर दिया. दरअसल सत्येंद्र जैन को सुबह साढ़े 11 बजे उदघाटन कार्यक्रम में पहुंचना था और उदघाटन के फौरन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करना था. मगर वो डेढ़ घंटे तक मॉल रोड पर थे. आप (AAP) के प्रवक्ता एसएस जोगटा की ओर से इसकी सूचना दी गई थी लेकिन सतेंद्र जैन तय समय से डेढ़ घंटे बाद पहुंचे लेकिन तब तक सभी मीडियाकर्मी वहां से जा चुके थे.

इस दौरान वहां सैकड़ों कार्यकर्ता भी सत्येंद्र जैन का इंतजार करते रहे. पार्टी कार्यालय के उदघाटन के मौके पर उनके बीच आपस में कहासुनी भी देखने को मिली. अध्यक्ष पद को लेकर कुछ कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बहसबाजी देखने को मिली. विवाद का यह दौर काफी देर तक जारी रहा.

वहीं इस मौके पर आप के प्रवक्ता एसएस जोगटा ने दावा किया कि प्रदेश में पार्टी के 36 हजार सदस्य बने हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा. पार्टी गांव-गांव तक जाएगी. हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी का विकल्प के तौर पर जनता के बीच जाएगी. जल्द ही पार्टी की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी जाएगी और कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज