हिमाचल सरकार ने भी दी कंगना को सुरक्षा, 24 घंटे 1 PSO होगा साथ, घर पर भी सिक्युरिटी तैनात
Shimla News in Hindi

हिमाचल सरकार ने भी दी कंगना को सुरक्षा, 24 घंटे 1 PSO होगा साथ, घर पर भी सिक्युरिटी तैनात
शिवसेना के नेताओं ने कंगना रनौत को मुंबई आने पर देख लेने की धमकी दी थी जिसे देखते हुए सरकार द्वारा अभिनेत्री को सुरक्षा प्रदान की गई है (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जीवन को खतरे में देखते हुए राज्य सरकार ने उनके प्रवास और आवागमन के दौरान पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करने का निर्णय लिया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 9:21 PM IST
  • Share this:
शिमला. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा जान का खतरा जताए जाने पर केंद्र सरकार (Central Government) ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है. वहीं हिमाचल सरकार (Himachal Government) ने भी अभिनेत्री को अपनी और से सुरक्षा प्रदान की है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (SSR Death Case) मामले में काफी दिनों से चर्चा में चल रही कंगना रनौत को जान का खतरा महसूस हो रहा था. जिसके बाद कंगना के पिता ने राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पत्र लिखा था. वहीं कंगना की बहन ने भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस संबंध में बात की थी.

सीएम जयराम ने डीजीपी को थ्रेट लेवल जानने के निर्देश देने के बाद कंगना को सुरक्षा प्रदान करने को कहा था. हालांकि सोमवार सुबह यह खबर आई कि केंद्रीय गृह मंत्रालय भी कंगना को सीआरपीएफ की वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान कर रहा है. यह सुरक्षा कंगना के साथ हिमाचल के बाहर भी रहेगी जिसमें 11 जवान होंगे. वहीं हिमाचल सरकार ने कंगना को एक पीएसओ प्रदान किया है जो चौबीसों घंटे उनके साथ रहेगा. साथ ही कंगना की घर की सुरक्षा के लिए एक हेड कॉन्स्टेबल और चार कॉन्स्टेबल तैनात रहेंगे.






मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के जीवन को खतरे में देखते हुए राज्य सरकार ने उनके प्रवास और आवागमन के दौरान पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करने का निर्णय लिया है. मुख्यमंत्री ने केंद्रीय गृह मंत्रालय के कंगना रणौत को सीआरपीएफ द्वारा सुरक्षा प्रदान करने के निर्णय के लिए भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि सहायक कमांडेंट के नेतृत्व में सीआरपीएफ कमांडों का एक दल सहायक कर्मचारियों के साथ मनाली पहुंच रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading