VIDEO: शिमला में मजदूरों को मुर्गा बनाने का मामला: DSP जांच कर 24 घंटे में देंगे रिपोर्ट

शिमला पुलिस ने मजदूरों को बनाया मुर्गा.

शिमला पुलिस ने मजदूरों को बनाया मुर्गा.

Shimla Laborer Viral Video: डीएसपी मंगत राम घटना की जांच में जुट गए हैं. ये घटना सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया था. इस एएसआई की इस हरकत की वजह से पूरे पुलिस महकमे की खासी किरकिरी हो रही है.

  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में सोमवार शाम को करीब एक दर्जन मजदूरों को मुर्गा बनाने के मामले की जांच डीएसपी मंगत को सौंपी गई. शिमला (Shimla) के एसपी मोहित चावला (SP Mohit Chawala) ने डीएसपी मंगत राम को 48 घंटो के भीतर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी.

इस मामले पर एसपी ने कहा कि जो वीडियो सामने आया है, उसके अनुसार पुलिस और ठेकेदार की मौजूदगी में मजदूरों को मुर्गा बनाया गया है. ये घटना बर्दाशत करने योग्य नहीं है. तुरंत कार्रवाई करते हुए एएसआई सुल्तान सिंह और दो कॉन्सटेबल को लाइन हाजिर किया गया है.

Youtube Video

क्या है मामला
एसपी ने कहा कि छोटा शिमला थाने में सूचना आई थी टिंबर हॉउस के पास जहां निर्माण कार्य चल रहा है, वहां किसी ठेकेदार के बेटे का मोबाइल गुम हुआ है. एसएचओ को वैरिफाई करने के लिए कहा गया था. इसको वैरीफाई करने के लिए एसएसआई सुल्तान सिंह की अध्यक्षता में एक टीम भेजी गई थी. एसपी ने कहा कि शिमला पुलिस सिटीजन फर्स्ट के नारे के साथ कार्य कर रही है, इस तरह की घटना फिर से न हो इसको लेकर सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

सोशल मीडिया पर आलोचना

डीएसपी मंगत राम घटना की जांच में जुट गए हैं. ये घटना सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया था. इस एएसआई की इस हरकत की वजह से पूरे पुलिस महकमे की खासी किरकिरी हो रही है.  मजदूरों को मुर्गा बनाया देखकर आसपास के लोग भी हैरान हो गए. इस दौरान घटनाक्रम का वीडियो बनाया गया और बाद में यह वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर भी घटना की ओलाचना हो रही है. मामले में एएसआई सहित तीन पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज