लाइव टीवी

दिवाली का तोहफा: MC शिमला 2 हजार कर्मचारियों को देगा बोनस

Gulwant Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 11, 2019, 6:02 PM IST
दिवाली का तोहफा: MC शिमला 2 हजार कर्मचारियों को देगा बोनस
शिमला एमसी अपने कर्मियों को देगा दिवाली बोनस.

Diwali Bonus to MC Shimla Employee: सैहब कर्मचारियों को 15-15 सौ रुपये मिलेंगे. इसके अलावा एक माह का एरियर भी दिया जाएगा.

  • Share this:
शिमला. नगर निगम शिमला (Municipal Corporation Shimla) अपने कर्मचारियों को इस बार दिवाली पर तोहफा (Diwali Bonus) देने जा रह रहा है. दिवाली तोहफे से निगम के करीब 2000 कर्मचारियों को फायदा होगा. दिवाली बोनस पर जहाँ निगम में कार्यरत सभी नियमित कर्मचारियों को दिवाली बोनस मिलेगा. वहीं सफाई का जिम्मा देख रही सैहब सोसायटी के कर्मचारियों को भी बोनस दिया जाएगा. निगम पहली बार सैहब सोसायटी के करीब 800 कर्मचारियों को दिवाली बोनस के साथ एक माह का एरियर देगा.

यह बोली मेयर
निगम ने सैहब कर्मचारियों को बोनस और एरियर देने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर दी हैं और दिवाली आने से पहले कर्मचारियों के खातों में जमा हो जाएगा. नगर निगम मेयर कुसुम सदरेट ने बताया कि निगम हर साल कर्मचारियों को दिवाली पर बोनस देता है. इस बार बोनस में जहाँ नियमित कर्मचारियों को बोनस मिलेगा, वहीं सैहब कर्मचारियों को 15-15 सौ रुपये मिलेंगे. इसके अलावा एक माह का एरियर भी दिया जाएगा.

वेतन भी बढ़ाया था

मेयर ने बताया कि अप्रैल में सैहब कर्मचारियों के वेतन में 20 प्रतिशत की बढौतरी की थी, लेकिन सैहब कर्मचारियों को बढ़ा हुआ वेतन नहीं दिया जा सका था. अब निगम दिवाली बोनस के साथ एक माह का एरियर भी एक साथ देने जा रहा है. इसके लिए निगम की मासिक बैठक में भी मुहर लग चुकी है.

ये भी पढ़ें: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में हिमाचल के तीन लोगों की मौत, एक घायल

महिला की मौत पर हाईवे जाम, SHO ने तानी पिस्तौल, CM के काफिले का रूट बदला
Loading...

22 दिन बाद PGI से इलाज करवाकर लौटे पूर्व CM वीरभद्र सिंह फिर IGMC में भर्ती

VIDEO: शिमला में तेंदुए का आतंक, कुत्ते को बनाया शिकार, घटना CCTV में कैद

दशहरा घूमने-नाइट आउट के लिए नाबालिग सहेलियों ने गढ़ी अपने ही अपहरण की कहानी

PHOTOS: चंबा की इस चप्पल और जूती के कायल थे राजा, अब खत्म हो रहा अस्तित्व

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...